Move to Jagran APP

ट्विटर पर भिड़े अनिल कपूर और अनुराग कश्यप, एक दूसरे की फिल्मों और एक्टिंग का उड़ाया मज़ाक

सेलेब्स के बीच अक्सर ज़ुबानी जंग देखी जाती है कभी इशारों में तो भी बिना नाम लिए..अक्सर सेलेब्स एक दूसरे पर निशाना साधते ही रहते हैं। लेकिन जब से सोशल मीडिया का क्रेज़ बढ़ा है तब से ये जंग अब सेलेब्स के बीच ट्विटर पर भी काफी देखी जाती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 10:18 AM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 02:48 PM (IST)
ट्विटर पर भिड़े अनिल कपूर और अनुराग कश्यप, एक दूसरे की फिल्मों और एक्टिंग का उड़ाया मज़ाक
Photo Credit - Anil Kapoor and Anurag Kashyap Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सेलेब्स के बीच अक्सर ज़ुबानी जंग देखी जाती है, कभी इशारों में तो कभी नाम लेकर..अक्सर सेलेब्स एक दूसरे पर निशाना साधते ही रहते हैं। लेकिन जब से सोशल मीडिया का क्रेज़ बढ़ा है तब से ये जंग अब सेलेब्स के बीच ट्विटर पर भी काफी देखी जाती है। हाल ही में कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच हुई ट्विटर वॉर काफी ट्रेंडिग टॉपिक रही।

loksabha election banner

अब अनुराग कश्यप और अनिल कपूर ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ते दिखे। दोनों के बीच शुरुआत मज़ाक से हुई, लेकिन मज़ाक करते-करते बात सीरीयस हो गई। बात यहां तक पहुंच गई कि अनुराग ने अनिल कपूर की एक्टिंग और फिल्मों पर ही सवाल उठा दिया तो वहीं अनिल भी अनुराग की फिल्मों और करियर को नीचा दिखाने से नहीं चूके।

ये वॉर शुरू हुई अनिल कपूर के एक ट्वीट से जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स की बेस्ट सीरीज़ में से एक दिल्ली क्राइम की तारीफ की। अनिल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने एक बार कहा था और आज मैं फिर कह रहा हूं.. वो डिजर्व करते हैं। दिल्ली क्राइम की पूरी टीम को बहुत मुबारकबाद। अच्छा लगता है ये देखकर कि अब हमारे और लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है’। अनिल के इस ट्वीट पर अनुराग ने लिखा, ‘अच्छा लगा ये देखकर कि डिजर्विंग लोगों अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। वैसे आपका ऑस्कर किधर है? नो? अच्छा नॉमिनेशन।'

अनिल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘आप ऑस्कर के करीब ही तब आए थे जब आपने टीवी पर स्लमडॉग मिलेनियर को ऑस्कर जीतते हुए देखा था’।

अनिल के ट्वीट पर अनुराग ने जवाब देते हुए लिखा, ‘कहा जाता है कि के-के-किंग ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था, आप तो शायद इस फिल्म के लिए सेकेंड च्वाइस थे ना? अनुराग के ट्वीट पर अनिल ने फिर लिखा, ‘किसी ने काम करने से मना किया और मैंने उसे किया, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। काम काम होता है.. तुम्हारे जैसे काम ढूंढते वक्त बाल तो नहीं नोंचने पड़ते’।

अनुराग ने लिखा, ‘सर आप तो बालों की बात करिए ही मत...आपको तो अपने बालों के दम पर ही रोल्स मिलते हैं’। अनिल ने फिर लिखा, ‘बेटा...मेरे जैसा करियर बनाने के लिए आपके अंदर सीरियस स्किल्स होने चाहिए। ऐसे ही नहीं चल रही हमारी गाड़ी 40 साल से’।

अनुराग ने लिखा, ‘सर.. हर 40 साल पुरानी गाड़ी को विंटेज नहीं कहते। कुछ को खटारा भी कहते हैं’। अनिल कपूर ने लिखा, ‘अबे मेरी गाड़ी 40 साल चली तो चली...तेरी तो अभी तक गैराज से नहीं निकली’।

अनुराग ने लिखा, ‘अगर गाड़ी 'रेस 3' की होतो बेहतर है कि वो गैराज में ही खड़ी रहे’। अनुराग के इस ट्वीट के बाद अनिल कपूर ने उनकी फिल्म और अनुराग की फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शेयर किया। जिसके बाद अनुराग ने अनिल कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस वॉर को खत्म कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.