Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की बेटी Suhana कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, बेस्ट फ्रेंड Ananya Pandey ने दिया जवाब

सुहाना खान फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं और उनके पिता शाहरुख़ खान ने कई बार बातचीत में यह कहा है कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे पहले पूरी पढ़ाई करें इसके बाद ही फिल्मों में आने के बारे में सोचे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:34 PM (IST)
Shahrukh Khan की बेटी Suhana कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, बेस्ट फ्रेंड Ananya Pandey ने दिया जवाब
Shahrukh Khan की बेटी Suhana कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, बेस्ट फ्रेंड Ananya Pandey ने दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख़ खान और गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के ग्रेजुएशन पूरा होने पर तस्वीरों के साथ पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा होती रहै है। और इस बारे में उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने जानकारी दी है जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा है। 

loksabha election banner

सुहाना खान फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं और उनके पिता शाहरुख़ खान ने कई बार बातचीत में यह कहा है कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे पहले पूरी पढ़ाई करें इसके बाद ही फिल्मों में आने के बारे में सोचे। अब सुहाना का ग्रेजुएशन हाल ही में पूरा हो गया है जिसको लेकर शाहरुख़ और गौरी दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में शाहरुख़ ने तो नहीं लेकिन सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने जानकारी दे दी है। अनन्या ने बताया कि जब वो चाहेगी तब डेब्यू कर लेगी। अभी उसका स्कूल चल रहा है और वह आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क जा रही है। तो मुझे लगता है कि पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करेगी। सुहाना बहुत टेलेंटेड है और अब उसका इंतजार और नहीं होता। 

 

View this post on Instagram

Happy birthday Sue, we love you ❤️

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

यह भी पढ़ें: ICC World Cup 2019 IND vs SL: विराट कोहली को चियर अप करने स्टेडियम पहुंची अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हाल ही में स्कूल से ग्रेजुएट हो गई हैं। वे Ardingly में पिछले चार सालों से पढ़ रही थीं। स्कूल के आखिरी दिन सुहाना के पापा और मम्मी दोनों उनके साथ थे। शाहरुख खान ने इसको लेकर दो पोस्ट शेयर की थीं जिसमें वे सुहाना और पत्नी गौरी संग नजर आ रहे थे। पहली पोस्ट में शाहरुख के साथ पत्नी गौरी और बेटी सुहाना को देखा जा सकता है। कैप्शन में वे लिखते हैं, चार साल निकल गए। Ardingly college से ग्रेजुएट। आखिरी पिज्ज, आखिरी ट्रेन राइड और रियल वर्ल्ड में पहला स्टेप। स्कूल खत्म लेकिन लर्निंग नहीं।

इसके बाद शाहरुख ने एक और पोस्ट शेयर की थी जिसमें वे बेटी के साथ नजर आ रहे थे। यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट थी। वे लिखते हैं कि स्कूल में आखिरी दिन, अब नए अनुभव और रंग तुम्हारी आने वाली जिंदगी में आएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.