Move to Jagran APP

Anant-Radhika Wedding: दोस्त की शादी में अनन्या पांडे ने लगवाई मेहंदी, ब्लू लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा देश और विदेशों में हो रही है। अंबानी परिवार भी इस शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अंबानी परिवार की इस खुशी में बॉलीवुड भी शामिल हो रहा है। अनन्या पांडे से लेकर रणवीर सिंह आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स सभी फंक्शन में नजर आए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 11 Jul 2024 04:43 PM (IST)
अनन्या पांडे की मेहंदी ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश और दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियो सामने आ रही है, जो मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में हो रहे हैं।

शादी से पहले की हल्दी, संगीत और मेहंदी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 10 जुलाई को राधिका की मेहंदी का कार्यक्रम था, जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स पहुंचे थे। इसका हिस्सा अनन्या पांडे भी बनीं। उन्होंने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई और फोटो शेयर की है।

अनन्या पांडे की मेहंदी

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर राधिका और अनंत की शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। 

क्या अनन्या पांडे ने किया माधुरी को कॉपी?

अनंत अंबानी और राधिका की मेहंदी में अनन्या पांडे ने फेमस डिजाइनर लेबल रॉ मैंगो का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ये लहंगा ब्लू कलर का था, जिसकी हर कली को गोल्डन कढ़ाई से निखारा गया और बॉर्डर को तीन सुनहरी लाइनों के साथ हैवी बनाया था। 

एक्ट्रेस के इस लहंगे को बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित से कंपेयर किया जा रहा है। माधुरी ने कुछ दिन पहले एक इवेंट में ऐसा ही लहंगा पहना था, जिसी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

शनाया कपूर ने भी लगवाई मेहंदी 

अनन्या के अलावा उनकी दोस्त शनाया कपूर ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और लिखा-  'मेहंदी की हमेशा रहने वाली यादें।' 

इस फोटो में शनाया और अनन्या की भी मेहंदी नजर आ रही है, लेकिन अनन्या का हाथ आधा ही दिखाई दे रहा है। 

जल्द फिल्मों में नजर आएंगी शनाया

बता दें, शनाया जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बीते साल खबर थी कि  शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी, लेकिन अब ये कई कारणों के चलते ठंडे बस्ते में चली गई है। 

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका की सेरेमनी में Ananya Panday को भी लगी हल्दी, Sara Ali Khan को छोड़ इसके साथ की जमकर मस्ती