Move to Jagran APP

दो साल बाद टूटा Ananya Panday और Aditya Roy Kapur का रिश्ता, दर्द से ऐसे उबर रहीं एक्ट्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इस कपल ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों सितारों के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 05 May 2024 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 02:37 PM (IST)
Ananya Panday And Aditya Roy Kapur (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की प्रेम कहानी के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में पिछले 2 साल से हो रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने इस रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की, लेकिन अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है फिर चाहे वो लंच डेट हो या डिनर डेट हो।

loksabha election banner

अब रविवार को इस कपल के फैंस के लिए एक लेकर करने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। अनन्या और आदित्य  (Ananya And Aditya)  ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों सितारों के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया है।

यह भी पढ़ें- Dream Girl 3 से अनन्या पांडे का कटा पत्ता, बचपन की इस दोस्त ने आयुष्मान खुराना की फिल्म से किया बाहर?

क्या अलग हुए अनन्या और आदित्य ?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस कपल के एक करीबी सूत्र ने कहा, "लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। दोनों काफी मजबूत चल रहे थे और ब्रेक-अप हम सभी के लिए एक झटके के रूप में आया।अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, अब चोट तो लगी ही है। वह अपने नए दोस्त के साथ समय बिता रही हैं। आदित्य भी स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।'

दो साल तक किया था डेट

पिछले महीने अभिनेत्री के पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनके इस पोस्ट के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों सितारों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें, आदित्य और अनन्या ने करीब दो साल तक डेटिंग की थी।

यह भी पढ़ें- चंकी पांडे ने खुद को बताया कैसेनोवा, Ananya Pandey- आदित्य रॉय कपूर के अफेयर पर कहा- मेरी क्या हिम्मत कि मैं...

अलाना की पार्टी में आखिरी बार नजर आया था ये कपल

इस कपल को आखिरी बार एक साथ अलाना पांडे की बेबी शावर पार्टी में देखा गया था।  पांडे फैमिली के फंक्शन में आदित्य शामिल हुए थे। मार्च तक दोनों का रिश्ता अच्छा चला, लेकिन अप्रैल में दोनों अलग हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.