Move to Jagran APP

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में कदम रखना चाहते हैं Ammy Virk, फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

एक गायक अभिनेता और निर्माता एमी विर्क (Ammy Virk) इन दिनों दर्शकों के बीच फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी (Kudi Haryane Val Di) को लेकर चर्चा में हैं। एमी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अंग्रेज से की थी. जो साल 2015 में आई थी। अब वो पंजाबी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी छा रहे हैं। जल्द विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज में नजर आएंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Tue, 18 Jun 2024 02:55 PM (IST)
Ammy Virk film Bad News (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर एमी विर्क (Ammy Virk) इन दिनों अपनी फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी (Kudi Haryane Val Di) को लेकर काफी सुर्खियों में है। जो 14 जून को सिनेमाघरों रिलीज हुई है। इस मूवी में एमी के साथ एक्ट्रेस सोनम बाजवा नजर आ रही है। यह फिल्म हरियाणा और पंजाब में कुश्ती के प्रति गहरे जुनून की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

एमी विर्क अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। अब तक उन्होंने कई इंटरव्यूज में इस मूवी और अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। वहीं अब उन्होंने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'बैड न्यूज' के बारे में जानकारी साझा की है। जो अगले महीने रिलीज होने जा रही है।

जानें कब रिलीज होगा 'बैड न्यूज'  का ट्रेलर

एमी विर्क (Ammy Virk) ने जागरण इंग्लिश को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर कहा- फिल्म 'बैड न्यूज'  का ट्रेलर एक या दो हफ्ते में रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की शादीशुदा जिंदगी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'दुनिया से नहीं मिलवा रहे क्योंकि...'

इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड में अपनी यात्रा, लीड और सेकंड लीड में बदलाव के बारे में अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा है कि उन्हें "बहुत अच्छा लग रहा है।"

इन स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं सिंगर

बता दें, एमी ने रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स के साथ पहले भी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।  फिल्म 'बैड न्यूज' में वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे।  आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी हैं। करण जौहर अमेजन प्राइम और लियो मीडिया कलेक्टिव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म का समर्थन कर रहे हैं।

जानें कब रिलीज होगी  'बैड न्यूज'  

आगे सिंगर ने बताया है कि, यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए उन्होंने कहा है कि दर्शकों इसे बहुत प्यार देने वाले हैं। आगे उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करने के बाद अब वह हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं। उस इंडस्ट्री में काम करने का एमी का एक सपना है।

कुड़ी हरियाणे वल दी की कास्ट

फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी में कॉमेडी के साथ एक अंतर-सांस्कृतिक प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में एमी विर्क और सोनम बाजवा के अलावा अजय हुडा, योगराज सिंह, यशपाल शर्मा, हरदीप गिल, हनी मट्टू, सीमा कौशल, महाबीर भुल्लर, दीदार गिल और मनप्रीत डॉली शामिल हैं। फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से अमन गिल, पवन गिल, सनी गिल, रूपेश माली और अमृत साहनी ने किया है, जो एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है जो पंजाबी और हरियाणवी संस्कृतियों की जीवंतता का जश्न मनाती है।

यह भी पढे़ं- सोनम बाजवा के साथ फ्लर्ट और रोमांस, एमी विर्क लगाएंगे कॉमेडी का तड़का; आ रही है Kudi Haryane Val Di