Move to Jagran APP

पोती की परफॉर्मेंस देखकर खुश हुए दादा Amitabh Bachchan, सोशल मीडिया पर Aaradhya के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

Amitabh Bachchan Post धीरूभाई अंबानी स्कूल में कई स्टार्स किड्स अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) । ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन ने परफॉर्म किया था । पोती की परफॉर्मेंस से खुश बिग बी ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sat, 16 Dec 2023 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 06:41 PM (IST)
अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amitabh Bachchan Post: शुक्रवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन (Annual Function) मनाया गया। बता दें, धीरूभाई अंबानी स्कूल में कई स्टार्स किड्स अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan)।

सोशल मीडिया पर फंक्शन की कई तस्वीरे और वीडियोज वायरल हो रहे है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन ने परफॉर्म किया था। बेटी आराध्या को मोटिवेट करने पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। मम्मी ऐश्वर्या, दादा अमिताभ, पापा अभिषेक, भाई अगस्त्य नंदा और आराध्या की नानी भी नजर आई थी। अब पोती की परफॉर्मेंस से खुश बिग बी ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan को फैंस ने बताया सुहाना खान से बेहतर, एक्टिंग देख बोले फैंस- इससे अच्छा द आर्चीज में ले लिया होता

आराध्या को लेकर बिग बी ने जारी की खुशी

बिग बी अक्सर अपने विचार अपने ब्लॉग में साझा करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने लिखा, 'मैं जल्द ही आपके साथ आऊंगा। आराध्या के स्कूल कॉन्सर्ट में बिजी था। वो परफॉर्मेंस कितनी शानदार रही और हम सबके लिए प्राउड मोमेंट। स्टेज पर कितनी नेचुरल थी छोटी। खैर इतनी भी छोटी नहीं।' तो वहीं ट्विटर पर भी आराध्या को लेकर लिखा, खुशी और गर्व।

आराध्या बच्चन का वीडियो

आराध्या ने अपने एनुअल फंक्शन पर एक प्ले को परफॉर्म किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं। आराध्या का लुक इस वीडियो में पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है। इससे पहले भी आराध्या के कई वीडियो सामने आए है।

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल? विवाद की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने निभाई दामाद की ड्यूटी, सामने आया ये वीडियो

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

आने वाले साल में अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक मूवी लेकर आ रहे है। एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 AD'में नजर आएंगे। इसके अलावा तेरा यार हूं मैं,  'सेक्शन 84' में नजर आएंगे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.