मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी वारिश के कारण लोग परेशान हैं। सेलेब्स भी बारिश के कारण परेशान हुए हैं। कुछ सेलेब्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है। अब बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हैं क्योंकि वे तो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें वे मजाकिया ढंग से बारिश को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक मीम शेयर किया है जो मुंबई में हो रही बारिश को लेकर है। इस मीम में अमिताभ बच्चन संग पुराने जमाने की अभिनेत्री जीनत अमान को भी देखा जा सकता है। यह फिल्म द ग्रेट गैंबलर के गीत दो लफ्जों की है दिल की कहानी का सीन है जिसका मीम बनाया गया है। इस गीत को आशा भोसले ने आवाज दी थी। इस मीम को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं जलसा होते हुए। 

वर्कफ्रेंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। लखनऊ में चल रही शूटिंग से कई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन का नया लुक काफी वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें: जेठ की शादी के बाद स्टाइलिश लुक में दिखे Priyanka Chopra- Nick Jonas, देखें तस्वीरें

फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म से Amitabh Bachchan का नया लुक सामने आ गया था जिसमें वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए थे। 

बच्चन ने अपने लुक से जुड़ी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि ''गए तो थे ऐसे, बाहर आए ऐसे। इ है गुलाबों सिताबो की नगरी लखनऊ, और हमारी नई फिल्म''। दरअसल अमिताभ बच्चन ने किरदार के लिए मेकअप करने से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा किया था। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप