Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने किया खुलासा, 14 साल की उम्र में बेटे अभिषेक बच्चन ने दिया था पहला ऑटोग्राफ

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ शेयर किए गए कैप्शन के जरिए बताया कि अभिषेक ने पहली बार महज 14 साल की उम्र में ही किसी को ऑटोग्राफ दिया था। ये तस्वीर सोशल मीडिय पर काफी पसंद की जा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 08:37 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:37 PM (IST)
Amitabh Bachchan Shares Throwback Photo With Abhishek Bachchan And Reveals That His Son Give First Autograph In Age Of 14

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। बिग बी को ले​कर ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ शुरू होती है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी छोटी से बड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं महानायक के फैंस भी बड़ी ही बेसब्री के साथ उनके लेटेस्ट अपडेट्स का इंतजार करते हैं। वहीं अब ​अमिताभ बच्चन ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बी संग उनके बेटे अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। ये फोटो आज की नहीं बल्कि सालों पुरानी है। इस फोटो के साथ ही उन्होंने ने ए​क खास बात भी बताई।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन संग जो फोटो शेयर की है वो साल 1990 की है, जब अभिषेक बच्चन महज 14 साल के थे। इस तस्वीर में अभिषेक अपने पिता की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में अमिताभ बच्चन काफी यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'ताशकंद, सोवियत यूनियन.. 1990... जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।' आपको बता दें कि ये तस्वीर उज्बेकिस्तान के ताशकंद में क्लिक की गई थी। 

वहीं अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ शेयर किए गए कैप्शन के जरिए बताया कि अभिषेक ने पहली बार महज 14 साल की उम्र में ही किसी को ऑटोग्राफ दिया था। ये तस्वीर सोशल मीडिय पर काफी पसंद की जा रही हैं। वहीं यूजर इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रति​क्रिया दे रहे हैं।

वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू की फिल्म 'गुरु' के 14 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन के एक फैन पेज ने ट्विटर पर 'गुरु' फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया था। जिसमें अभिषेक बच्चन फिल्म के किरदार में नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अभिषेक और 'गुरु' फिल्म की तारीफ की है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सच में शानदार फिल्म और अभिषेक अद्भुत दिखे'।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.