नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फनी वीडियो, सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। साथ ही अपने करियर और निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की नहीं, बल्कि उनके बेटे अभिषेक के बारे में ज्यादा बात कर रहे हैं। यहां तक कि खुद अमिताभ बच्चन ने भी इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक का जिक्र किया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन की ओर से शेयर किए गए कैप्शन के अनुसार, ये फोटो पेरिस की है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन एक आर्टिस्ट से अपनी फोटो बनवा रहे हैं और उनके साथ उनकी फैमिली है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन काफी मासूम से नज़र आ रहे हैं और लगता है कि सोच रहे हैं कि पिता जी का स्कैच अच्छे से बना है या नहीं। इस फोटो में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Paris, Montmartre, 1985 .. the famous bohemian courtyard of artists and painters .. made famous by the legendary artist Toulouse Lautrec .. a film made on him ‘Moulin Rouge’ that starred the incredible actor José Ferrer .. and later Moulin Rouge made by Baz Luhrmann .. and of course “Calcuttaites” would dwell on the famous night club Moulin Rouge , on Prak Steeet .. our nightly hang out during 1962 - 1968 .. and the band of Louis Banks and singer Pam Crane .. aaahhhh .. those were the days my friend .. Back to the picture 😀 .. Abhishek thinking that my portrait being drawn is going all wrong 🤣🤣🤣🤣🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अब इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा अभिषेक बच्चन की हो रही है। अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में इस जगह और अन्य बातों के बारे में बताया है। साथ ही फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अभिषेक यह सोच रहे हैं कि मेरे प्रोट्रे में सबकुछ गलत होने वाला है। इसके बाद से इस फोटो पर लगातार अभिषेक की ही चर्चा हो रही है। वहीं, अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक को लेकर कमेंट किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Father .. Son .. Grandson .. some years ago .. the folded hands are unplanned .. just happened

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

श्वेता ने फनी अंदाज में कहा है- 'अभिषेक बच्चन के चेहरे की ओर देखिए।' वहीं, अमिताभ बच्चन के फैंस भी अब अभिषेक को लेकर कमेंट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी फैमिली भी दिखाई दे रही है और अमिताभ एक फोटो में स्कैच बनवा रहे हैं और दूसरी फोटो में देख रहे हैं। आप भी ये तस्वीर देखकर अंदाजा लगाइए कि वो इस दौरान क्या सोच रहे होंगे...

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस