Move to Jagran APP

9PM9Minutes: अमिताभ बच्चन ने फिर शेयर की सैटेलाइट की फेक तस्वीर, लोगों ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो

Amitabh Bachchan Shared Fake Satellite Image अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से लोग अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 10:13 AM (IST)
9PM9Minutes: अमिताभ बच्चन ने फिर शेयर की सैटेलाइट की फेक तस्वीर, लोगों ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो
9PM9Minutes: अमिताभ बच्चन ने फिर शेयर की सैटेलाइट की फेक तस्वीर, लोगों ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक दिन में ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर करते हैं। लेकिन, कई बार बिना सोचे-समझे पोस्ट करने से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन फेक तथ्य की वजह से यूजर्स के निशाने पर आए गए थे और एक बार फिर वैसा ही हुआ है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देश ने रविवार रात 9 बजे लाइट बंद कर दीपक जलाए। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक सैटेलाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें भारत चमकता हुआ नजर आ रहा था।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने किसी यूजर की पोस्ट को शेयर किया था, जिसमें भारत चमकता हुआ दिखाई दे रहा था और इस फोटो के कैप्शन में लिखा था- 'विश्व जब डगमगा रहा था! हिंदुस्तान जगमगा रहा था !! आज की तस्वीर यही बयां कर रही है।' इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस रीट्वीट करते हुए लिखा- 'दुनिया हमें देख रही है कि हम एक हैं।' इसके बाद इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया और अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर दिया।  

उसके बाद लोगों ने लिखा-

इससे पहले भी कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को लेकर एक फैक्ट शेयर किया था, जिसके लिए भी अमिताभ बच्चन को काफी ट्रोल किया गया था। खास बात ये है कि इसके बाद में पीआईबी ने उनके तथ्यों का फैक्ट चेक किया था और इस फैक्ट चेक में सभी तथ्य गलत पाए गए थे। हालांकि, इसके बाद बिग बी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.