Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने शेयर की अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की ये खास तस्वीर, लिखा- कैसे इतने बड़े हो गये?

बिग बी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैंं। ये कहना गलत नहीं होगा ​कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 11:02 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 11:02 AM (IST)
Amitabh Bachchan ने शेयर की अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की ये खास तस्वीर, लिखा- कैसे इतने बड़े हो गये?
Amitabh Bachchan ने शेयर की अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की ये खास तस्वीर, लिखा- कैसे इतने बड़े हो गये?

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के उन नायाब सितरों में से एक हैं। उन्होंने ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड बनाया है। अमिताभ बच्चन इनती उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बिग बी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैंं। ये कहना गलत नहीं होगा ​कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है। वह अपने हर मूवमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं अब उन्होंने एक और पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है। बिग बी का ये पोस्ट बेहद ही खास है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

कैसे इतने बड़े हो गये ?!!😀

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी  कुछ खास यादों को पोस्ट किया है। उन्होंने अपने दोनों बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के बचपन की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया है। इस तस्वीर में उनके बचपन और जवानी दोनों की झलक आपको देखने को मिलेगी। ये थ्रोबैक तस्वीर 'अमर अकबर एंथनी' के सेट की है। जबकि दूसरी तस्वीर में तीनों को खुशी से कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने कैप्शन में लिखा, 'कैसे इतने बड़े हो गये?'

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन कॉमेडियान जगदीप के निधन पर काफी भावुक हो उठे थे। उन्होंने अपने ब्लॉग में जगदीप को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, 'बीती रात हमने एक और नगीना खो दिया। जगदीप... कॉमेडी में अद्भुत काबिलियत रखने वाले, गुज़र गये। अदाकारी का उनका विलक्षण अंदाज़ था। मुझे कई फ़िल्मों में उनके साथ काम करने का सम्मान हासिल हुआ। दर्शकों की नज़रों में जो प्रमुख हैं, उनमें शोले और शहंशाह शामिल हैं। अमिताभ आगे लिखते हैं कि वो एक विनम्र शख़्सियत थे, जिन्हें लाखों लोगों का प्यार मिला। मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके लिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.