Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan इस खास वजह से फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, कारण जान बिग बी के लिए बढ़ जाएगी इज्जत

Amitabh Bachchan Reveals Why He Meet Fans With Bare Feet अमिताभ बच्चन को उनके फैंस जितना प्यार करते हैं बिग बी भी फैंस पर उतनी जान छिड़कते हैं। एक्टर पिछले कई सालों से फैंस से जलसा के बाहर मिलने की परंपरा निभाते चले आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 06 Jun 2023 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 06:02 PM (IST)
Amitabh Bachchan इस खास वजह से फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, कारण जान बिग बी के लिए बढ़ जाएगी इज्जत
Amitabh Bachchan Reveals Why He Meet Fans With Bare Feet, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Reveals Why He Meet Fans With Bare Feet: फैंस के दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन सालों से एक परंपरा निभाते चले आ रहे हैं। बिग बी की एक झलक पाने के लिए फैंस उनके बंगले जलसा के बाहर हजारों की तादात में आते हैं। एक्टर भी उनकी इस इच्छा का पूरा सम्मान करते हैं और हर रविवार घर के बाहर उनसे मिलने आते हैं।

loksabha election banner

सालों से निभा रहे हैं परंपरा

अमिताभ बच्चन फैंस के साथ मुलाकात करने की ये परंपरा सालों से निभाते आ रहे हैं। बिग बी के इस रूटीन की जो सबसे दिलचस्प बात है वो ये है कि एक्टर फैंस से नंगे पैर मिलने जाते हैं। अब उन्होंने अपनी इस आदत के पीछे का राज खोला है।

किस वजह से नंगे पैर फैंस से मिलते हैं बिग बी ?

अमिताभ बच्चन ने बीते इतवार को फैंस के साथ की गई मुलाकात की कुछ फोटो अपने ब्लॉग पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने नंगे पैर फैंस से मिलने के कारण का खुलासा करते हुए कहा कि जब हम मंदिर जाते हैं तो नंगे पैर जाते हैं और बिग बी के लिए उनके फैंस ही मंदिर हैं। इसलिए वो जब भी अपने चाहने वालों से मिलते है तो नंगे पैर जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

किन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी ?

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। इन दिनों बिग बी प्रोजेक्ट की शूटिंग में कर रहे हैं। इस फिल्म में बिग बी के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी हैं। पिछले काफी समय से प्रोजेक्ट की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। वहां पर प्रोजेक्ट का विशाल सेट-अप तैयार किया गया है।

जल्द शुरू होगा केबीसी

अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी राज करते हैं। उनका पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द शुरू होने वाला है। केबीसी के मेकर्स ने सीजन 15 के लिए हाल ही में अपडेट शेयर की थी। शो के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कुछ ही दिनों में केबीसी टीवी पर दस्तक भी दे देगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.