नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। बिग बी चाहें जितने ही बिज़ी क्यों न हों लेकिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करना नहीं भूलते। यहां तक कि जब बिग बी कोविड की चपेट में आए थे, तब भी वो हॉस्पिटल से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर कर रहे थे और फैंस के साथ जुड़े हुए थे। एक्टर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ न कुछ अनुसने किस्से कहानियां और अनदेखी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म ‘दीवार’ के दौरान की एक फोटो शेयर की थी और शर्ट में गांठ बांधने के पीछे की कहानी बताई थी। अब एक्टर ने फिल्म ‘नसीब’ से जुड़े एक सीन का खुलासा किया है। 1981 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'नसीब’ को 40 साल हो चुके हैं इस मौके पर एक्टर ने इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट रंग के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ ने हाथ में बंदूक पकड़ रखी और उनके पास कोई नहीं है बिल्कुल अंधेरा है।

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘मैटाडोर और बंदूग..फिल्म नसीब का क्लाइमेक्स सीन और घूमता हुआ है रेस्टोरेंट। चंदावली स्टूडियो में इसका सेट बनाया गया था जो कि घूम रहा था। एक्शन सीन्स, ड्रामा सब कुछ घूमते हुए रेस्टोरेंट में ही फिल्माया गया था। सिर्फ महान मनमोहन देसाई जैसे महान ही यह सब सोच सकते थे और सफल हो सकते थे, और हम बात कर रहे हैं 80s की, जहां कोई वीएफएक्स और सीजी नहीं नहीं। वो दिन थे मेरे दोस्त'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर तीन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल वो फिल्म 'गुडबाय'की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं एक्टर की फिल्म 'चेहरे' भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसमें वो इमरान हाशमी के साथ दिखेंगे। इसके अलावा एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'बृह्मास्त्र' में भी नज़र आएंगे।

Edited By: Nazneen Ahmed