Move to Jagran APP

'सिर्फ एक फ्राइडे' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फर्स्ट लुक

Sirf Ek Friday का निर्देशन लॉयड बैप्टिस्टा कर रहे हैं जबकि निर्माण दीपक मुकुट और मानसी बागला कर रहे हैं। सिर्फ एक फ्राइडे यह एक नौजवान की कहानी है जो पैसे कारों पार्टियों और दोस्तों से भरी जिंदगी जीता है मगर मां के सपने में जिंदगी का मकसद खोजता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 02:28 PM (IST)
'सिर्फ एक फ्राइडे' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फर्स्ट लुक
Avitesh Shrivastava to debut with Sirf Ek Friday. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव और गुजरे जमाने की चर्चित अभिनेत्री विजेयता पंडित के बेटे अवितेश श्रीवास्तव बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवितेश की पहली फिल्म की घोषणा हो गयी है और इसकी पहली झलक भी जारी की गयी है। अवितेश सिर्फ एक फ्राइडे से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

फिल्म का निर्देशन लॉयड बैप्टिस्टा कर रहे हैं, जबकि निर्माण दीपक मुकुट और मानसी बागला कर रहे हैं। सिर्फ एक फ्राइडे यह एक नौजवान की कहानी है, जो पैसे, कारों, पार्टियों और दोस्तों से भरी जिंदगी जीता है, मगर कुछ घटनाओं के बाद वह एक सफल अभिनेता बनकर अपनी बीमार मां के अधूरे सपने को पूरा करने का फैसला करता है। इसके लिए उसे एक कठिन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है, जो उसे जीवन की सच्ची भावनाओं का एहसास कराता है। वह अपने आपको खोजने और एक महान अभिनेता बनने के लिए नौ भावनाओं से गुजरता है। फिल्म में महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अवितेश के डेब्यू पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। बिग बी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके लिखा- अवितेश, आपके पिता आदेश ने कुछ बेहतरीन संगीत की रचना की थी। उम्मीद है, तुम उनकी विरासत को ऊंचाई पर ले जाओगे। तुम्हारे लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं।  

अपने इस ब्रेक के बारे में बात करते हुए अवितेश कहते हैं, "इस फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। जैसे ही मैंने इसे पढ़ा मैंने हां कह दिया। यह उस तरह की फिल्म है, जो एक अभिनेता को खुद से मिलाती है और इसलिए मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे शूटिंग शुरू करने का इंतजार है। 

निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं, "हम इस फिल्म के लिए एक असामान्य कलाकार चाहते थे। यह एक मार्मिक कहानी है और अवितेश की रॉ एनर्जी ने हमें खूब प्रभावित किया। उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति काफी स्मूद है। फिल्म वही है, जो एक कलाकार स्क्रीन के पीछे उसके लिए अपने आपको तैयार करता है और अवितेश अपनी मेहनत से स्क्रीन पर छा जाएंगे।"

निर्माता मानसी बागला आगे कहती हैं, “यह एक दिल को छू लेने वाली स्क्रिप्ट है और हम फिल्म के लिए एक नया चेहरा चाहते थे। कोई जो बिना स्क्रीन बैगेज के आता हो। अवितेश ने किरदार की मासूमियत को स्क्रीन टेस्ट में खूबसूरती से पेश किया। फिल्म आज के समय में मैटेरियस्टिकभावनाओं के साथ इमोशनल कनेक्शन पर भी बात करती है।‘’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.