Move to Jagran APP

चोट लगने के बाद पहली बार Amitabh Bachchan ने फैंस संग की मुलाकात, हाथ में पट्टी बांधे दिखे बिग बी

Amitabh Bachchan Meet Fans अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बीते दिनों हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। इसी बीच रविवार को एक्टर ने अपने फैंस से मुलाकात की। सोमवार को अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 28 Mar 2023 08:21 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 08:21 AM (IST)
Amitabh bachchan, amitabh bachchan fans, amitabh bachchan new movie, amitabh bachchan news, Entertainment News in Hindi

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Meet Fans: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बीते दिनों हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ही दी थी।

loksabha election banner

हालांकि अब बिग बी धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस संग मुलाकात भी की। अभिनेता को देखने के लिए उनके कुछ फैंस जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे।

जलसा से अपने फैंस को किया ग्रीट

सोमवार को अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में बिग बी हमेशा से थोड़े अलग अंदाज में नजर आए। फैंस से मिलने के लिए अमिताभ ने वाइट कुर्ता-पजामा और जूते पहने। उन्होंने वाइट और ब्लैक कलर का जैकेट भी पहना था। इसी के साथ उनके दाहिने हाथ में पट्टी बंधी हुई थी।

काम बुला रहा है- अमिताभ

अभिनेता ने अपने ब्लॉग में तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने देखा कि जलसा के गेट पर बड़ी संख्या में बुजुर्ग, बच्चे और कई अन्य लोग इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इतनी केयर और प्यार देखकर तो मैं धन्य हो गया। काम जारी है...संडे को सभी फैंस का आशीर्वाद मिला...मेरा प्यार स्नेह और आभार।

उन्होंने आगे लिखा- और काम चल रहा है। मेरे वेल विशर्स ने मुझे खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। मुझे अभी भी प्यार मिल रहा है। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं आज होममेड स्लिंग और ग्रे कलर में हूं।

फिल्म के सेट पर लगी थी चोट

बता दें, मार्च महीने के शुरुआत में अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे। हैदराबाद में इस फिल्म के सेट पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता को चोट लग गई थी। उनकी पसली में चोट लग गई थी।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म 

अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के की बात करें तो यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें खूब एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये के आसपास है। कुछ समय पहले इस फिल्म के पोस्टर्स सामने आए थे, लेकिन अभी तक सितारों के लुक रिवील नहीं किए गए हैं। ये फिल्म साल 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.