मुंबई। सैराट जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले की फिल्म झुंड की शूटिंग कुछ दिनों पहले नागपुर में शुरू हो गई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन हैं जो अपने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभवों को भी लगातार साझा कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ ने कुछ तस्वीरों को साझा की है। 

फिल्म झुंड की शूटिंग को लेकर अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। अभी-अभी अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का। 

इससे पहले अमिताभ ने दो तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि, उन्होंने मुझे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी। मैंने कहा, इसी दोपहर। लेकिन कॉलेज के उन दिनों को याद करना जब बस व ट्राम से जॉब के लिए सफर करते थे, अच्छा है।  

आपको बता दें कि, फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी नहीं बताया जा रहा है लेकिन ख़बर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं l ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है l बच्चन यही किरदार बड़े परदे पर उतारेंगे।

दूसरी फिल्मों की बात करें तो अमिताभ फिल्म ब्रह्रास्त्र में भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप