नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज किया जा रहा है। बिग बी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में हैं। अमिताभ आइसोलेशन वार्ड से अपने चाहने वालों के सम्पर्क में बने हुए हैं। उन्होंने एक छोटी-सी कविता ट्वीट करके शुभचिंतकों का पुन: आभार प्रकट किया है। 

बिग बी ने लिखा- प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने। मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है। व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं। अमिताभ बच्चन की इन पंक्तियों से लगता है कि फैस और चाहने वालों की शुभकामनाओं से वो अभिभूत हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन की सेहत स्थिर बतायी जाती है। अमिताभ ने शनिवार रात को ट्वीट करके यह ख़बर देकर सबको चौंका दिया था कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। बिग बी की इस ख़बर ने पूरे देश में सनसनी मचा दी। अमिताभ ने बताया था कि उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आयी। सोशल मीडिया में बच्चन फैमिली के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं मांगी जाने लगीं। इन दुआओं और प्रार्थनाओं से अभिभूत अमिताभ ने सभी का शुक्रिया अदा किया था। 

अमिताभ ने ट्वीट करके लिखा- उन सबका, जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मुझे समर्पित की हैं और फिक्र ज़ाहिर की है, मेरा असीमित आभार और प्यार। मेरे लिए यह सम्भव नहीं होगा कि सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के व्यक्तिगत जवाब दे सकूं। मैं अपने दोनों जोड़कर कहता हूं, आपके शाश्वत प्यार और अपनेपन के लिए शुक्रिया।

जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। अभिषेक भी अस्पताल में ही भर्ती हैं। ऐश्वर्या और आराध्या घर पर सेल्फ़ क्वारंटाइन में हैं। अमिताभ और अभिषेक को कोरोना वायरस के माइल्ड सिम्पटम आये हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस