Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda को मिला नया प्रोजेक्ट, एक्टर ने शेयर की 'इक्कीस' की एक झलक

द आर्चीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले अगस्त्य नंदा अब अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो चुके है। वह जल्द फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें वे चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और उस पर पीछे 21 लिखा हुआ है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Mon, 10 Jun 2024 05:31 PM (IST)
Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda को मिला नया प्रोजेक्ट, एक्टर ने शेयर की 'इक्कीस' की एक झलक
Agastya Nanda New FilmIkkis (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने बीते साल दिसंबर में 'द आर्चीज' से अपना एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उनके डेब्यू से पूरा बच्चन परिवार खुशी से झूमा था। बता दें, अगस्त्य नंदा, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं।

अब इन दिनों  अगस्त्य अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में है, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के बाद नंदा के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में एक और स्टार किड होने जा रही है लॉन्च, बिग बी के नाती Agastya Nanda संग बनेगी जोड़ी

अगस्त्य नंदा की नई फिल्म

'द आर्चीज' के बाद अब अगस्त्य नंदा जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वे चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और उस पर पीछे 21 लिखा हुआ है । 

धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत भी आएंगे नजर 

इस फिल्म में अगस्त्य नंदा के धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं ।  'इक्कीस' को सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक युद्ध ड्रामा माना जा रहा है। उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भांजी सिमर भाटिया भी हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं ।

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी। इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है। बड़े पर्दे पर अगस्त्य की यह पहली फिल्म होगी। रियल लाइफ हीरो के किरदार में खुद को ढालने के लिए अगस्त्य नंदा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं ।

यह भी पढे़ं- Ananya Panday ने सुहाना खान और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को दी नसीहत, क्या मानेंगी SRK की लाडली