Move to Jagran APP

'जब मैं आराध्या की उम्र की थी तो...', Aishwarya Rai की बेटी को सलाह देने पर नव्या ने बोल दी ऐसी बात

Amitabh Bachchan की नाती नव्या नंदा एक बार फिर से अपने पॉडकास्ट What The Hell Navya के साथ फैंस के बीच लौट आई हैं। इस शो में नव्या अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता के साथ मिलकर रिश्तों पर बातचीत करती हैं। हाल ही में एक मीडिया बातचीत में नव्या ने Aishwarya Rai की बेटी आराध्या संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और सलाह देने पर बोलीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 26 Feb 2024 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2024 12:24 PM (IST)
Aishwarya Rai की बेटी को सलाह देने पर नव्या ने बोल दी ऐसी बात / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नाती नव्या नवेली नंदा Youtube पर अपने शो 'व्हाट द हेल नव्या' के धमाकेदार नए सीजन के साथ लौट आई हैं। उनके इस पॉडकास्ट में वह अपनी नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan)और मां श्वेता बच्चन के साथ मिलकर रिश्तों से लेकर कई गंभीर मुद्दों पर दिल खोलकर बात करती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने एक खास बातचीत में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या संग अपने रिश्ते पर बात की और साथ ही जब उनसे ये पूछा गया कि वह कौन सी एक सलाह अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी को देंगी, तो उन्होंने अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया।

नव्या ने आराध्या बच्चन को सलाह देने पर बोली ऐसी बात

नव्या नंदा ने हाल ही में न्यूज 18 से खास बातचीत में बताया कि जब वह 12 साल की थी, तो उन्हें काफी कुछ जानकारी नहीं थी, लेकिन आराध्या उनके मुकाबले इस उम्र में उनसे ज्यादा स्मार्ट हैं।

यह भी पढ़ें: Navya Nanda ने भाई अगस्त्य नंदा की डेटिंग लाइफ पर किया खुलासा, कहा- लड़की को लेना होगा इन लोगों से अप्रूवल

नव्या से जब आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan)को एक सलाह देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

"मुझे नहीं पता मैं कि मैं उन्हें सलाह दे सकती हूं या नहीं। मुझे लगता है कि वह 12 साल की उम्र में काफी समझदार हैं, जितना मैं नहीं थी। वह बहुत बुद्धिमान है और उसे चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी है, जो मुझे उस उम्र में पता नहीं थी। ये देखकर अच्छा लगता है कि अब जो जनरेशन है, उन्हें दुनिया-समाज और अपने आसपास की चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी है। मुझे नहीं पता मैं उसे क्या सलाह दूं"।

मैं उसे छोटी बहन के रूप में पाकर खुश हूं- नव्या नंदा

नव्या नंदा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "उसे जिस तरह से चीजों को लेकर इस उम्र में जानकारी है और वो जितनी समझदार है अभी से, मैं उसकी काफी सराहना करती हूं। मैं बहुत खुश हूं कि हमारे घर में एक मेरी छोटी बहन है जिससे मैं चीजें शेयर कर सकती हूं। मुझे नहीं लगता मैं उन्हें कोई भी सलाह दे सकती हूं।

वह चीजों को लेकर श्योर है, उसमें आत्मविश्वास है और सबसे बड़ी बात उसे चीजों के बारे में काफी जानकारी है और ये बहुत ही अच्छी बात है"। आपको बता दें कि हाल ही में आराध्या के स्कूल परफॉर्मेंस का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की लाडली ने इविल किरदार निभाया था। उनका कांफिडेंस देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अमिताभ बच्चन की पोती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

यह  भी पढ़ें: Navya Naveli Nanda: नव्या नंदा का ट्रोलर्स को करारा जवाब, पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक को लेकर किए थे ऐसे कमेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.