Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कहा- काम पर जल्द लौटूंगा

कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग को दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे। ऐसे में उनके फैंस खासे चिंतित हो गए। अब एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। साथ ही अमिताभ ने अपने फैंस से ट्विटर और व्हाट्सअप के माध्यम से उनकी पिक्चर्स भी मांगी है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 20 Mar 2023 12:04 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 12:04 PM (IST)
Amitabh Bachchan gave his health update, said - will return to work soon, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के लिए उनके फैंस खासे चिंतित हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ घायल हो गए थे। जिसके बाद से ही उनकी सेहत को लेकर फैंस अपडेट चाहते हैं। अब अमिताभ ने अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दी है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उनके ठीक होने की कामना करने के लिए धन्यवाद भी दिया। अमिताभ ने अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए फैंस को ये जानकारी दी है।

पिक्चर की शेयर

अमिताभ ने एक पिक्चर शेयर करते हुए अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दी है। इस पिक्चर में वो ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। जिस पर एंब्रॉयडरी नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने डार्क सनग्लासेस भी पहने हुए हैं। इस पिक्चर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे ठीक होने की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया... मैं रिपेयर कर रहा हूं... उम्मीद करता हूं कि जल्द ही रैंप पर वापसी करूंगा।''

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

चोट लगने के बाद अमिताभ को सांस लेने में हुई दिक्कत

हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शूट करते वक्त अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया और दाहिनी रिब केज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इसके बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका सीटी स्कैन हुआ। हालांकि अब वो घर वापस आ गए हैं।

ब्लॉग पर किया खुलासा

जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था, 'सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है। इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है।' अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आज शाम जलसा के बाहर प्रशंसकों को देखना मुश्किल होगा और उन्हें सलाह दी कि वे उनके बंगले पर न आएं। हर रविवार को अमिताभ बच्चन के जलसा में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है, जहां सुपरस्टार अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं।

केबीसी 14 के सेट पर भी लगी थी चोट

पिछले साल केबीसी के सेट पर भी अमिताभ बच्चन को चोट लगी थी जिसके बाद सेट पर मौजूद लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए थे। फिर बाद में उन्होंने ब्लॉग पर जानकारी दी थी कि वो अब ठीक है। जल्द ही काम पर वापस लौटेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.