Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 14: जया बच्चन संग शादी को लेकर बिग बी ने किया मजेदार खुलासा, बताया शादी करने का कारण

Kaun Banega Crorepati 14 Promo अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमे अभिनेता ने अपनी शादी को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 10:09 PM (IST)
Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 14 Promo: अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ियों में से एक है। 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस पॉवर कपल की शादी को साल 2023 में पूरे 50 साल हो जाएंगे। शादी के इतने साल बाद भी इनका प्यार पहले जैसा ही बना हुआ है। बिग बी अक्सर अपनी पर्सनल और मैरिड लाइफ को लेकर नए नए खुलासे करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अभिनेता ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में बताया है कि आखिर क्यों जया बच्चन से शादी की थी।

जया बच्चन संग शादी को लेकर बिग बी ने किया बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बताया कि, आखिर क्यों उन्होंने जया बच्चन से शादी की। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है , जिसमे अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रियंका महर्षी हॉट सीट पर बैठी नजर आ रही है। इस दौरान बिग बी कंटेस्टेंट के बाल की तारीफ करते है। प्रियंका के घने बाल देख बिग बी जया बच्चन और अपनी शादी याद आ जाती है और बिग बी कहते है- हमने अपनी पत्नी से ब्याह इसलिए भी किया था, क्योंकि उनके केश बहुत लंबे थे। इसके अलावा बिग बी ने कंटेस्टेंट से उनके दोनों हाथ में बने टैटू के बारे में भी पूछते है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कॉलेज से ही बिग बी को पसंद करती थी जया

अमिताभ-जया की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। कहते हैं बिग बी ने जया को पहली बार एक मैगजीन के कवर पेज पर देखा था। तो वहीं, जया बच्चन भी कॉलेज के दिनों से ही अमिताभ को पसंद करने लगी थीं। अमिताभ अपनी फिल्म सात हिंदुस्तानी के लिए पुणे गए थे और उस वक्त जया वहां पढ़ाई कर रही थीं। अमिताभ ने बताया कि वो हमेशा से ऐसी लड़की चाहते थे जो अंदर से ट्रेडिशनल और बाहर से मॉडर्न हो। जया बिल्कुल वैसी ही थीं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी सुपरहिट है। जया बच्चन और अमिताभ ने पहली बार फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में साथ काम किया था। इसके बाद उन्होंने 'जंजीर', 'अभिमान', 'चुपके चुपके', 'मिली', 'शोले' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें- Netflix Film Qala Trailer: रिलीज हुआ नेटफ्लिक्स की फिल्म काला का ट्रेलर, इरफान के बेटे बाबिल कर रहे हैं डेब्यू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.