Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का Acting डेब्यू, पिता के साथ आएंगी नजर

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है जिसमें वे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 11:06 PM (IST)
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का Acting डेब्यू, पिता के साथ आएंगी नजर
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का Acting डेब्यू, पिता के साथ आएंगी नजर

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने कई दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है और आज भी वे 75 साल की उम्र में हर प्रकार की फिल्में कर रहे हैं। बॉलीवुड के शहंशाह कहलाए जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और बहु एेश्वर्या भी मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। इस कड़ी में अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का भी नाम जुड़ने जा रही है। लगता है कि, बिग बी की बेटी ने भी एक्टिंग में आने का मन बना लिया है। हाल ही में एक एड शूट की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें पिता अमिताभ के साथ बेटी श्वेता नजर आ रही हैं। 

loksabha election banner

जी हां, श्वेता बच्चन भी एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं और खास बात यह है कि, वे ये डेब्यू अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करके करेंगी। दरअसल, एक एड शूट में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नजर आएंगी। स्टूडियो से बाहर आई शूटिंग के दौरान की तस्वीरों में बिग बी और श्वेता नंदा को साथ में एक्ट करते देखा जा सकता है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आप देख पाएंगे कि, श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं। श्वेता ने इसमें ट्रेडिशनल लुक अपनाया है वहीं अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बिग बी के हाथ में एक छड़ी है जिसके सहारे वे चलने की कोशिश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: LKG में एेसी दिखती थीं एेश्वर्या राय बच्चन

Daughters be the best ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें कि, 2018 इस मायने में श्वेता बच्चन के लिए हर तरह से अच्छा है खास तौर पर डेब्यू को लेकर, चूंकि इस साल उनकी नॉवेल भी आएगी और अब वे एड भी शूट कर रही हैं।

बता दें कि, श्वेता की नॉवेल का नाम पैराडाइज टॉवर्स है जिसे प्रतिष्ठित पब्लिशर हार्पर कोलिंस ने पब्लिश किया है। यह नॉवेल इस साल अॉक्टूबर में रिलीज होगी।

THE PROUDEST-FATHER .. my daughter the best and GREATEST !! 😍😍😎❤️🌹🌹🌷

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और बहु एेश्वर्या दोनों फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स हैं। अब बिग बी की बेटी भी एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में एेश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट ओपन किया था और इस तरह उन्होंने सोशल मीडिया पर डेब्यू किया। 

 

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

यह भी पढ़ें: ..तो क्या लंदन से इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं इरफ़ान

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की खास बात यह थी कि, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद एक साथ बिग स्क्रीन पर नजर आए। 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर ने अमिताभ के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका निभाई थी। आने वाली फिल्मों की बात करें तो अमिताभ ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में बिग बी और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहली बार बिग स्कीन शेयर करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.