मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शीर्षक पढ़ कर आप भी हैरान हुए होंगे। अमूमन अमिताभ और रेखा का सामना फिल्मी अवॉर्ड्स समरोह में ही होता है। लेकिन इस बार दोनों इस रियलिटी शो पर आमने सामने आए। अब आपको पूरा माजरा समझा देते हैं।

दरअसल, मामला यह है कि रियल वाले अमिताभ सेट पर नहीं आए थे, बल्कि एक बच्चे ने अमिताभ का रूप धारण किया था। रेखा हाल ही में कलर्स के सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 3 में शामिल हुई थीं। खास एपिसोड में रेखा को सलाम ए रेखा नाम से डेडिकेट किया गया। रेखा ने शो में गाने भी गाए और डांस भी किया। इस दौरान एक खास मोमेंट ने सबका ध्यान आकर्षित किया। यह वह खास पल था, जब शो में अमिताभ बच्चन का जिक्र हुआ।

दरअसल, जब स्टेज पर चेतन बृजवासी, ऑपसंग, विश्वाजा अपनी परफॉर्मेंस के लिए आए। इस दौरान तीनों ने अलग अलग गेट अप लिया था। चेतन बृजवासी को देख कर रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन बनकर आए हैं। कौन से स्टार बन कर आए हैं। इस पर चेतन कहते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन बन कर आया हूं। यह सुनते ही रेखा शरमा गईं, उन्होंने कई बार अपनी बात रखने के लिए माइक उठाया, लेकिन वह बात ही नहीं कर पाईं। सभी उन्हें देख कर हैरान थे। अमिताभ का जिक्र आते ही रेखा l चेहरे की चमक ही बदल जाती है । बता दें कि रेखा ने इस दौरान बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप