Move to Jagran APP

Amit Sadh Banned By TV Industry: अमित साध का खुलासा, टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों ने कर दिया था बैन

Amit Sadh Banned By TV Industry अमित साध ने कहा कि बहुत सारे प्रोड्यूसर ने एक दूसरे को फोन कर एक दूसरे को उनके साथ काम नहीं देने की सलाह दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:21 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 08:21 PM (IST)
Amit Sadh Banned By TV Industry: अमित साध का खुलासा, टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों ने कर दिया था बैन
Amit Sadh Banned By TV Industry: अमित साध का खुलासा, टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों ने कर दिया था बैन

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अमित साध ने खुलासा किया कि उन्हें टीवी इंडस्ट्री द्वारा 'मुखर' होने के चलते प्रतिबंध लगा दिया गया था और इस तरह उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश करने का फैसला किया। अमित साध ने यह बातें एक इंटरव्यू में कही हैंl  लगभग सभी सफल बॉलीवुड सितारों ने टीवी कलाकार के तौर पर अपनी यात्रा शुरू की है, जोकि आसान बात नहीं है।

loksabha election banner

मसलन शाहरुख खान, राधिका मदान, मृणाल शर्मा या स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत। इस सूची में अमित साध भी शामिल हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा प्रदर्शन करने से पहले एक प्रशंसित टेलीविजन अभिनेता थे।

 

View this post on Instagram

Need to activate the brain again ... With caution start again !! ✌️👊🏽

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh) on

हालांकि उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में एक राज खोला है। अमित साध ने खुलासा किया कि किस तरह उन्हें 'मुखर' होने के चलते प्रतिबंधित किया गया है और बहुत सारे प्रोड्यूसर ने एक दूसरे को फोन कर और उनके साथ काम नहीं देने की सलाह दी है। अमित साध ने तब उन लोगों को फिल्मों की दुनिया में पहचान बनाकर जवाब दिया। अमित साध कहते है, 'मैंने फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा। टेलीविजन में मुझे पर प्रतिबंध लगा दिया। उन्होंने एक-दूसरे को फोन किया और कहा, 'इसके साथ काम मत करो।' तब मैंने कहा, 'ओह! आप मुझे यहां काम नहीं देंगे? तो मैं फिल्में करूंगा।'

20 के दशक की शुरुआत में सुल्तान अभिनेता बेहद निडर थे। उन्होंने कहा कि एक बड़े टेलीविजन निर्माता ने उन्हें बुलाया और कहा कि उनकी प्रतिष्ठा बर्बाद हो गई है, भले ही वह एक महान अभिनेता हैं। अमित ने कहा, 'मैंने उनसे कहा, ‘अगर तुम कुछ गलत करते हो, तो मैं लड़ूंगाl' अमित ने आगे खुलासा किया कि जैसे-जैसे वह बड़ा हुआ, उन्होंने अपने गुस्से और निराशा को अपने काम में उतारने का फैसला किया। इसके बाद अमित ने कुछ अच्छे लोगों से मिलना स्वीकार किया और आखिरकार उनका जीवन बदल गया।' अमित साध हाल ही में वेब सीरीज ब्रिद में नजर आए थेl  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.