Move to Jagran APP

'तेलुगु फिल्मों में हिरोइन को सिर्फ नाचने के लिए रखते हैं'- एक्ट्रेस अमाला पाल ने साउथ इंडस्ट्री पर मारा ताना

Amala Paul On Telugu Industry तमिल फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस अमाला पॉल ने तेलुगु फिल्मों को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इन फिल्मों में एक्ट्रेस सिर्फ नाचने गाने और रोमांटिक सीन्स के लिए रखी जाती हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 11:25 AM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 11:25 AM (IST)
'तेलुगु फिल्मों में हिरोइन को सिर्फ नाचने के लिए रखते हैं'- एक्ट्रेस अमाला पाल ने साउथ इंडस्ट्री पर मारा ताना
tamil Film Actress Amala Paul slams telugu Industry

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों उफान पर है। इस साल आरआरआर, केजीएफ, पुष्पा जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई है। एक के बाद एक फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों को भी तेलुगु और तमिल फिल्मों से सीखने की सलाह दी जा रही है। इसी बीच एक एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री को आइना दिखाने का काम किया है।

loksabha election banner

अमाला पॉल का छलका दर्द

अमाला पॉल जो पिछले 13 सालों से तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं हैं, उन्होंने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तेलुगु सिनेमा को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में एक्ट्रेस केवल लव सीन्स, गाने और आइटम सॉन्ग के लिए ली जाती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं तेलुगु इंडस्ट्री से ज्यादा कनेक्ट ही नहीं कर पाती हूं।' बता दें कि अमाला ने अपने करियर में सिर्फ 4 तेलुगु फिल्मों में ही काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajish Prem (@ajishpremphotography)

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए अमाला ने आगे कहा, 'जब मैं तेलुगु इंडस्ट्री में गई तो मुझे लगा कि वहां पारिवारिक माहौल की फिल्में बनाई जाएंगी। लेकिन वहां फिल्मों में 2 एक्ट्रेस रखी जाती हैं जो केवल लव सीन और गानों में डांस करती हैं। ये लोग बहुत कमर्शियल सिनेमा बनाते हैं और मैं उनसे कनेक्ट नहीं कर पाई।

View this post on Instagram

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमाला ने मलयालम फिल्म 'नीलठामारा' से 17 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अपने 13 साल के करियर में उन्होंने लगभग सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। तेलुगु सिनेमा उन्हें रास नहीं आया इस लिए वो अब इस इंडस्ट्री के लिए फिल्में नहीं करती हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

तेलुगु फिल्म 'पिट्टा कथालू' में आखिरी बार अमाला को एक छोटे से रोल में देखा गया था। एक्ट्रेस कहना है कि उन्हें तमिल फिल्मों में ज्यादा मौके मिले वो नई थीं उनके पास काम नहीं था। तमिल इंडस्ट्री में लोगों ने उनकी मदद की। हालांकि उन्होंने बताया कि दो ऐसी फिल्में भी की जो कभी रिलीज नहीं हुईं लेकिन बावजूद इसके भी मुझे काम मिला। मुझे यहां कलाकार के तौर पर स्वीकार किया गया इसलिए मैं बड़े स्टार्स के साथ काम कर सकी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.