Move to Jagran APP

Exclusive: अमाल मलिक म्यूजिक छोड़ अब फिल्मों में आएंगे नजर ? सिंगर की एक्टिंग से इंप्रेस हुआ ये कास्टिंग डायरेक्टर, रोल देने की कही बात

Amaal Mallik सिंगर अमाल मलिक बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं हाल ही सिंगर का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसने इंडस्ट्री के एक कास्टिंग डायरेक्टर को इतना इंप्रेस कर दिया है कि वे अमाल को कास्ट करना चाहते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 06:14 PM (IST)
Exclusive: अमाल मलिक म्यूजिक छोड़ अब फिल्मों में आएंगे नजर ? सिंगर की एक्टिंग से इंप्रेस हुआ ये कास्टिंग डायरेक्टर, रोल देने की कही बात
Amaal Mallik latest music video Chalo thik hai impresses casting director, Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई जेएनएन। अमाल मलिक अब सिंगिंग के मामले में ही नहीं बल्कि एक्टिंग के मामले में भी लोगों को पसंद आ रहा हैं। हालांकि, अमाल का एक्टिंग करने का कोई इरादा नहीं है। इस बात को लेकर अमाल मलिक ने jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि आखिर वह क्यों फिल्मी पर्दे से दूरी बनाये रखना चाहते हैं। अमाल कहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टिंग के भी ऑफर आते हैं, लेकिन वह पर्दे पर एक्टिंग नहीं करना चाहतें क्योंकि उनका पहला प्यार म्यूजिक है और वह पर्दे के पीछे रहकर ही काम करना चाहते हैं, क्योकि एक्टिंग को लेकर उन्हें घबराहट होती है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

वैसे फिल्मो में न सही, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर अमाल एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में अमाल की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। यहां तक कि बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी अमाल के इस म्यूजिक वीडियो में अमाल की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा है कि "अमाल अच्छे म्यूजिक कंपोजर के साथ साथ अच्छे एक्टर भी हैं और वह फ्यूचर में किसी प्रोजेक्ट के लिए अमाल की कास्टिंग करना चाहेंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

मुकेश छाबड़ा से मिली तारीफ के सवाल पर अमाल कहते हैं कि "यह वाकई मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। अगर मुकेश छाबड़ा मेरी एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं तो वाकई फिर मेरी परफॉर्मेंस में कुछ तो दम है।" अमाल हंसते हुए आगे कहते हैं कि "असल में मैं पहले कैमरे से दूर भागता था क्योंकि मुझे एक्टिंग और शूटिंग करते हुए अजब सी घबराहट होती थी, लेकिन धीरे-धीरे ही सही अब मैं कैमरा फ्रेंडली बन रहा हूं। पहले कैमरे को देखकर जो नर्वसनेस या फिर घबराहट होती थी, वो अब धीरे धीरे कम हो रही है। मुझे उम्मीद है कि अब मेरी एक्टिंग सुधर रही है।"

View this post on Instagram

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

अपनी बात को बढ़ाते हुए अमाल आगे कहते हैं कि "असल में एक्टर कैसा दिखेगा यह पूरी तरह से डायरेक्टर का विजन होता है। पहले मैं काफी लड़ रहा था कि ऐसे कैसे करेंगे और क्या यह ऐसे दिखेगा, लेकिन डायरेक्टर का जो आउटपुट म्यूजिक वीडियो में नजर आया और गाना वाकई कमाल बन गया। मेरी परफॉर्मेंस भी लाजवाब नजर आ रही है।"

View this post on Instagram

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

आपको बता दें अमाल मलिक हाल ही में रिलीज हुई 'चलो ठीक है' गाने में कश्मीरी लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने में अमाल के ऑपोजिट मनप्रीत कौर हैं। लुक से जुड़े सवाल पर अमाल कहते हैं कि हमने लुक इस बात को ध्यान में रखकर ही डिसाइड किया कि एक तो मैं कश्मीरी लड़के के किरदार में फिट हो जाऊं और दूसरा थोड़ा सा लुक अमाल मलिक वाला भी दिखे। इसलिए मैंने लुक के साथ-साथ कश्मीरी ऑउटफिट पहना है। जैसे कश्मीर में लोग लंबे-लंबे ड्रेस पहनते हैं। हमने इस गाने की शूटिंग कश्मीर में की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.