Move to Jagran APP

Adipurush में अगर ऐसे लुक में होते 'राम-सीता', तो शायद बदल जाती बॉक्स ऑफिस की कहानी, देखें फोटोज

आपको बता दें कि अभी तक फैंस के दिल और दिमाग से दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले रामायण की यादें बसी हुई है। इस शो के बाद टीवी पर कई रामायण आए लेकिन रामानंद सागर के शो का मुकाबला नहीं कर सके।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 21 Jun 2023 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2023 01:40 PM (IST)
Photo Credit: Adipurush AI Images Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush AI Images: साउथ स्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। निर्देशक ओम राउत इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। इस फिल्म के डायलॉग्स को सुनने के बाद लोगों के लोगों काफी नाराज है।

loksabha election banner

पौराणिक महाकाव्य रामायण पर बेस्ड 'आदिपुरुष' के किरदारों के लुक ने भी दर्शकों को काफी निराश किया। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ऐआई (Artificial Intelligence) ने 'आदिपुरुष' के किरदारों का लुक शेयर किया है, जिसे लोगों ने फिल्म से ज्यादा बेहतर बताया।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने सुधारी 'आदिपुरुष' के किरदारों का लुक

दरअसल, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तस्वीरें बनाने वाले शाहिद ने इस बार 'आदिपुरुष' के किरदारों के लुक को रीक्रिएट किया है। ऐआई की इन तस्वीरों में दर्शकों को रामानंद सागर के हिट टीवी धारावाहिक रामायण के ​किरदारों की झलक नजर आ रही है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'एक वैकल्पिक यूनिवर्स (Alternative Univberse) में आदिपुरुष...बाएं स्वाइप करें Adobe Photoshop+Midjourney AI का उपयोग करके बनाई गई छवियां।' इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

लोगों ने उड़ाया ओम राउत का मजाक

आपको बता दें कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की इन तस्वीरों को देखने के बाद यजूर्स लगातार कमेंट कर डायरेक्टर ओम राउत सहित सभी कलाकारों को ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'भाई तूने ही काम क्यों नहीं कर लिया आदिपुरुष में कम से कम 500₹ तो वसूल हो जाते मेरे।' एक ने लिखा, 'क्या भाई ये लाख गुना अच्छा बनाया रियल में ये होना चाहिए था आदिपुरुष।' एक लिखता है, 'ये रामायण और आदिपुरुष से 100 गुना बेहतर असली मेहनत।' ऐसे न जानें कितने कमेंट्स इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

70 प्रतिशत की गिरावट

'आदिपुरुष' ने वीकेंड में 340 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े। इसके कलेक्शन को देखने के बाद मेकर्स की उम्मीदें काफी बढ़ गईं थीं, लेकिन दूसरे वीकेंड ने इसकी कमाई पर 60 से 70 प्रतिशत की गिरावट आई है। फिल्म के डायलॉग्स की बोलचाल की शैली और किरदारों के दिखने के तरीके ने लोगों को काफी निराश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.