Move to Jagran APP

अल्लू अर्जुन घंटों की मेहनत के बाद बनते थे 'पुष्प राज', सामने आया ट्रांसफॉर्मेशन का जबरदस्त वीडियो

अल्लू अर्जुन के लिए ये कहना गलता नहीं होगा कि वो अपने करैक्टर पुष्पा राज में काफी कॉन्विनसिंग नजर आए। इसका कारण यह है कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। सोशल मीडिया पर इनदिनों अल्लू अर्जुन का एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो वायरल हो रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 10 Feb 2022 03:02 PM (IST)Updated: Thu, 10 Feb 2022 03:02 PM (IST)
Image Source: Pushpa Poster on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के एक महीने बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता अर्जित की है। ऑफिशियल तौर पर इसे साल की ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है। कमाई की बात करें तो सिर्फ हिन्दी बेल्ट से ही पुष्पा ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई करके सारे पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। इस तरह पुष्पा 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

loksabha election banner

फिल्म में दर्शकों को चीजें सबसे ज्यादा अपिलिंग लगा, वो लगा पुष्पा का किरदार, उसका स्टाइल, डांस और वॉकिंग। अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग कर सबका दिल जीत लिया। लोग इसे एक्टर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो पुष्पा के श्रीवल्ली वाले सॉन्ग के लाखों मींम बन चुके हैं। बच्चों से लेकर बड़ों तक सबपर पुष्पा का खुमार चढ़ा हुआ है। लोग उनके हुक स्टेप के दीवाने हो रहे हैं। 

अल्लू अर्जुन के लिए ये कहना गलता नहीं होगा कि वो अपने करैक्टर पुष्पा राज में काफी कॉन्विनसिंग नजर आए। इसका कारण यह है कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। सोशल मीडिया पर इनदिनों अल्लू अर्जुन का एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्टर को किरदार में उतरने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Arya™️ (@iam_sunil_arya)

ट्रांसफॉर्मेशन के लिए, सुपरस्टार को इटेंसे मेकअप और प्रोस्थेटिक सेशन से गुजरना पड़ा। अपनी ऑयब्राउज और घुंघराले बालों से लेकर परफेक्ट स्किन कलर पाने तक, अभिनेता ने लुक में चार चांद लगा दिए। वीडियो में, हम अल्लू अर्जुन को अपनी मेकअप वैन में धैर्यपूर्वक बैठे हुए देख सकते हैं, जहां कई मेकअप आर्टिस्ट उन पर काम कर रहे हैं। जिसके बाद वो अपने करैक्टर के ट्रेडमार्क स्टाइल- 'झुकेगा नहीं साला' के स्टाइल साथ बाहर आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.