Move to Jagran APP

Pushpa 2 के क्लाइमेक्स सीन के शूट के लिए मेकर्स ने रखी No phone policy? स्क्रिप्ट को लेकर भी बनाया खास नियम

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और (Rashmika Mandana) स्टारर पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त को रिलीज होगी। टीम अभी फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रही है और सेट पर इसको लेकर कई सारे नियम बनाए गए हैं। लोगों को अपना फोन सेट पर लेकर जाने की इजाजत नहीं है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म का कोई भी सीन लीक न हो।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Fri, 31 May 2024 02:01 PM (IST)
Pushpa 2 के क्लाइमेक्स सीन के शूट के लिए मेकर्स ने रखी No phone policy? स्क्रिप्ट को लेकर भी बनाया खास नियम
Allu Arjun and Rashmika Mandana to star in Pushpa 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। इस फिल्म का पहला पार्ट पुष्पा: द राइज बेहद सफल रही थी और लोग आज भी फिल्म की कहानी,एक्टिंग और इसके हिट गानों को नहीं भूल पाते हैं। लोग पुष्पा 2 के गानों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. पुष्पा का द कपल सॉन्ग पहले ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। लोग इसे शादियों में बजाते हैं और इस पर खूब सारी रील्स बना रहे हैं। दर्शक अब फिल्म की रिलीज का और इंतजार नहीं कर सकते।

सेट पर थी नो फोन पॉलिसी

पुष्पा 2: द रूल में फहद फासिल,जगदीश प्रताप बंडारी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, अनसूया भारद्वाज और अन्य एक्टर्स शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है और मेकर्स सेट से एक भी फोटो लीक नहीं होने देना चाहते. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है और वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि पुष्पा के प्रति फैंस की दीवानगी में कोई कमी न आए।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट हो रहा है और मेकर्स इसको लेकर एक्सट्रा केयरफुल हो गए हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सेट पर नो फोन पॉलिसी रखी गई है ताकि क्लाइमेक्स सीन आराम से शूट हो जाए और कुछ भी लीक ना हो।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 Song Out: 'पुष्पा: द रूल' का Angaaron सॉन्ग हुआ रिलीज, शादी के बाद दिखा पुष्पा और श्रीवल्ली का रोमांस

सेट पर क्या-क्या हैं नियम?

इसके अलावा स्क्रिप्ट तक भी कुछ ही लोगों की पहुंच है ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि स्क्रिप्ट परफेक्ट तरीके से पूरी कर ली गई है। अब इन सब तैयारियों को देखकर लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स इस ओर इशारा भी कर रही थीं कि एनिमल स्टारर तृप्ति डिमरी को पुष्पा 2 में एक स्पाइसी नंबर का तड़का लगाने के लिए अप्रोच किया गया है।

पुष्पा: द राइज में हमने सामंथा को 'ऊ अंटावा' गाने में देखा था, जिसके बाद से फैंस इसके लिए क्रेजी हो गए थे। इस बार खबर है कि तृप्ति को आइटम नंबर के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अभी इस पर कंफर्मेशन आना बाकी है। पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: दूसरे गाने की रिलीज से पहले 10 करोड़ बार देखा गया 'पुष्पा 2' का टाइटल सॉन्ग, यूट्यूब पर बना डाला रिकॉर्ड