Move to Jagran APP

Allu Arjun Pushpa: न्यूयॉर्क सिटी के मेयर पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, अल्लू अर्जुन संग किया 'मैं झुकूंगा नहीं' एक्शन

Allu Arjun Pushpa The Rule In New York City अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी वहीं अल्लू को काफी लोकप्रियता मिली। इसका क्रेज आज भी सोशल मीडिया में नजर आता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 22 Aug 2022 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2022 11:57 AM (IST)
Allu Arjun Pushpa The Rise New York City Mayor Does Main Jhukunga Nahin. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा- द राइज मौजूदा वक्त की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की रिलीज को लगभग 9 महीने हो चुके हैं, मगर पुष्पा का क्रेज तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सामने आ ही जाता है। सोशल मीडिया में आज भी पुष्पा का संवादों और एक्शंस को लेकर मीम दिख जाते हैं।

पुष्पा- द राइज ने विदेशों में भी खासी लोकप्रियता हासिल की है। यही वजह है कि जब इस फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन विदेशों में किसी समारोह में जाते हैं या किसी से मिलते हैं तो मैं झुकूंगा नहीं वाला एक्शन जरूर याद किया जाता है।

'मैं झुकूंगा नहीं'

ऐसा ही मौका हाल ही में आया, जब अल्लू अमेरिका प्रवास के दौरान न्यूयॉर्क सिटी के मेयर से मिले। अल्लू को एक प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। मगर, इस मौके पर सबसे यादगार रहा खुद मेयर पर चढ़ा पुष्पा का रंग। अल्लू अर्जुन ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें न्यूयॉर्क सिटी के मेयर एरिक एडम्स को मैं झुकूंगा नहीं वाला एक्शन दोहराते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ अल्लू ने लिखा- न्यूयॉर्क सिटी के मेयर से मिलना सुखद रहा। वे काफी स्पोर्टिव हैं। अल्लू ने मेयर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- थग्गेड़े ले, यानी मैं झुकूंगा नहीं। 

अल्लू अर्जुन का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कार्यक्रम में पुष्पा स्टाइल में कहते हैं- यह भारत का तिंरगा है। कभी झुकेगा नहीं। अल्लू अर्जुन को 40वीं वार्षिक इंडिया डे परेड कार्यक्रम का ग्रैंड मार्शल बनाया गया था। इस प्रशस्ति पत्र में अल्लू के अभिनय और डांस को सराहा गया।

दूसरे पार्ट की शूटिंग आज से शुरू

अब फैंस को इसके दूसरे भाग पुष्पा पार्ट 2- द रूल का इंतजार है, जो अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग 22 अगस्त से शुरू हो रही है। इसकी जानकारी पुष्पा के ट्विटर एकाउंट से रविवार को साझा की गयी थी, जिसमें बताया गया- पुष्पा राज इज बैक। पुष्पा द रूल की पूजा सेरेमनी कल (22 अगस्त) को होगी। भारत का बहुप्रतीक्षित सीक्वल बड़ा हो रहा है।

पुष्पा- द राइज 2021 को 17 दिसम्बर को रिलीज हुई थी। हिंदी बेल्ट में फिल्म की सफलता चौंकाने वाली रही, क्योंकि अल्लू की यह पहली फिल्म थी, जिसे हिंदी पट्टी में भी इतने बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया हो। पुष्पा- द राइज ने हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया था। इस फिल्म का संगीत और संवाद कई दिनों तक सोशल मीडिया में वायरल होते रहे थे। रश्मिका मंदाना ने फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाया और सामंथा प्रभु का आइटम सॉन्ग हिट रहा था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.