नई दिल्ली, जेएनएन। महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट के बारे में ज़्यादा लोग नहीं जानते। 24 जनवरी को राहुल का जन्मदिन है और इस मौक़े पर बहन पूजा भट्ट ने भाई राहुल की फैमिली एल्बम से तस्वीरें शेयर करके यादों में गोता लगाया है। पूजा ने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर भाई को जन्मदिन की बधाई दी है।

पूजा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज अपने भाई के जन्मदिन पर मैंने फैमिली एल्बम निकाली तो देखिए क्या मिला। इन बेहद क्यूट तस्वीरों में नन्हे राहुल के साथ खेल रही हैं। एक फोटो में वो राहुल को अपने पैरों पैरों पर झुला रही हैं। दूसरी तस्वीर में पूजा राहुल को कंधों पर बिठाकर खिलाखिला रही हैं। एक अन्य तस्वीर में राहुल थोड़ा बड़े हो गये हैं और बहन के साथ पोज़ दे रहे हैं।

कुछ तस्वीरें उस दौर की हैं, जब पूजा फ़िल्मी दुनिया में आ चुकी थीं। इन तस्वीरों में राहुल काफ़ी अलग लग रहे हैं। बचपन में वो ओवरवेट थे, जो आज के राहुल से बिल्कुल अल है। राहुल और पूजा सगे भाई-बहन हैं। दोनों महेश भट्ट की पूर्व पत्नी किरन भट्ट की संतानें हैं। जबकि आलिया और शाहीन सगी बहनें हैं, जो महेश और सोनी राजदान की संतानें हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On my brother’s birthday I dug out the family album and look what I found ❤️🖤🎁 #familyarchives #memorybank #siblings #love #rahulbhatt #birthdayboy

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

राहुल मीडिया से दूर रहते हैं और कैमरों की गिरफ़्त में आने से बचते हैं। वैसे बिग बॉस के सीज़न 4 में राहुल पार्टिसिपेट कर चुके हैं। राहुल को फिटनेस का शौक़ है और वो बतौर ट्रेनर काम करते हैं। दंगल में आमिर ख़ान को रेस्लर लुक देने में राहुल का योगदान था। उन्होंने आमिर ख़ान को फिटनेस ट्रेनिंग दी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Transparencies from transparent times.. #onefromthearchives #familyalbum #rahulbhatt #birthdayboy #❤️🖤🎁🎈

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

राहुल कुछ विवादों में भी रहे हैं। उनका नाम सुर्खियों में तब आया था, जब अमेरिका मूल के आतंकवादी डेविड हेडली के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में आये थे। 2002 में पूजा के तत्कालीन पार्टनर रणवीर शौरी से हाथापाई को लेकर राहुल कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

That was then,this is now! Is there anyone other than a sibling one absolutely loves & simultaneously wants to murder more? ❤️🤪🎁 #siblingrevelry #brothers #sisters #love #goodtimes #rahulbhatt #birthdayboy🎉

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

राहुल के पिता महेश भट्ट से रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। इसको लेकर वो इंटरव्यूज़ में बोलते रहे हैं। आलिया को लेकर राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो उनकी सफलता से ख़ुश हैं और कुछ पारिवारिक मौक़ों पर एक-दूसरे से मिलते हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस