नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने लकी चार्म पर भरोसा करते हैं और अच्छे से अपना काम करवाने के लिए कोई ना कोई हरकत जरूर करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद इसके बारे में खुलकर बताया है और उन्होंने यह भी बताया है कि जब वो कोई चीज चाहती हैं तो उससे पहले क्या करती है। जानते हैं आखिर एक्ट्रेस आलिया भट्ट का लकी चार्म क्या है...

आलिया भट्ट ने एक वीडियो में बताया कि उनके लिए उनका लकी चार्म बाथरुम में एक्ट करना है। उन्होंने बताया, 'जब मैं कुछ चाहती हूं, चाहे वो फिल्म, अवॉर्ड या कोई खाने की चीज हो... तो मैं बाथरुम में जाकर उसका एक्ट करती हूं।' यानी आलिया भट्ट अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए बाथरूम में जाती हैं और उस ख्वाहिश को पूरी होने के बाद जो रिएक्शन होगा, उसका एक्ट करती हैं।

वीडियो में आलिया भट्ट ने अपने लकी चार्म के बारे में एक उदाहरण देकर समझाया। उन्होंने बताया कि अगर उन्हें ऑस्कर चाहिए तो वो बाथरुम में जाकर ऐसा एक्ट करेंगी, जो वो ऑस्कर जीतने के बाद में करती। ऐसे में उन्होंने ऑस्कर मिलने के बाद देने वाली स्पीच बोलकर बताया कि वो इस तरह अपनी ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करती हैं।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Firestarter 🧨 For #TheZoyaFactorPromotions Outfit @gulabobyabusandeep Earrings @maheepkapoor for @satyanifinejewels Bracelet and ring: @kapoor.sunita Juttis: @pastelsandpop Beauty @artinayar Hair @alpakhimani Styled by: @rheakapoor Team @vani2790 @manishamelwani @sanyakapoor @malavikachauhan Photographs @thehouseofpixels

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बता दें कि आलिया भट्ट का यह वीडियो एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शेयर किया है और यह सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर का प्रमोशन का तरीका है। फिल्म द जोया फैक्टर लकी चार्म पर ही आधारित है, जिसमें जोया क्रिकेट के लिए काफी लकी होती है और क्रिकेट में उसे भगवान मानते हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप