Move to Jagran APP

Alia-Ranbir Daughter: इस महीने बेटी को दुनिया से रूबरू कराएंगे आलिया-रणबीर, जाने कब शेयर करेंगे पहली फोटो

Alia-Ranbir Daughter आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी महीने 6 नवंबर को अपने घर में बेबी गर्ल का स्वागत किया। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा और अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही वह अपनी बेटी की फोटो शेयर करेंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 11:30 AM (IST)
alia bhatt ranbir kapoor reveal her daughter raha kapoor face on this month reports. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Raha Kapoor First Photo Ranbir Alia Daughter:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज में हैं। दोनों ने शादी के बाद सातवें महीने में अपनी पहली संतान का स्वागत किया। कुछ दिनों पहले बड़े ही यूनिक अंदाज में रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा की थी। उन्होंने बैकग्राउंड में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की जर्सी फ्रेम करवाई थी, जिसकी टी-शर्ट पर उनकी बेटी 'राहा कपूर' का नाम लिखा हुआ था। कुछ समय पहले मीडिया में लगातार ये खबरें उड़ रही थी कि आलिया और रणबीर भी अनुष्का और विराट की तरह 'नो फोटो पॉलिसी अपना सकते हैं, लेकिन अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो आलिया और रणबीर ने ऐसी कोई पॉलिसी नहीं अपनाई है और वह जल्द ही अपनी बेटी की फोटो शेयर करेंगे।

loksabha election banner

बेटी के लिए करीना कपूर की ये स्ट्रेटेजी अपनाएंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा के लिए कोई भी' नो फोटो पॉलिसी' नहीं रखा है। उनकी इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया अपनी ननद करीना कपूर खान की तरह ही अपनी बेटी को लेकर शांत और चिल मॉम बनने की कोशिश कर रही हैं और वह पैपराजी द्वारा बेटी की फोटो खींचे जाने को लेकर बिलकुल भी नहीं घबरा रही हैं। उन्होंने माइंड में इस बात को पूरी तरह से क्लियर किया हुआ है कि वह भले ही अपनी अपनी बेटी को कितना भी प्रोटेक्ट कर लें, लेकिन किसी न किसी दिन उनकी पिक्चर सामने आने वाली है। आलिया इस बात को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं हैं और वह समय एक साथ चलना चाहती हैं'।

इतने महीनों बाद आलिया और रणबीर बेटी की फोटो करेंगी शेयर

उनके करीबी सूत्रों ने ये भी बताया कि रणबीर-आलिया कितने महीनों बाद अपनी बेटी राहा कपूर की शक्ल फैंस को दिखाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया-रणबीर अपनी बेटी के साथ जल्द ही मिनी वेकेशन पर जाएंगे। हालांकि छह महीनों तक दोनों अपनी बेटी को मीडिया कैमरा से दूर रखेंगे, लेकिन इसके बाद वह अपनी बेटी की पिक्चर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जरूर शेयर करेंगे। फिलहाल आलिया फिल्मों से ब्रेक पर हैं और मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 में हुई थी और 27 जून 2022 को एक सोनोग्राफी पिक्चर के साथ आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस साल 6 नवंबर 2022 को उन्होंने अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir को बार्सिलोना ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई, नई Barca फैन राहा कपूर का खास अंदाज में किया स्वागत

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia Daughter Name: रणबीर-आलिया ने किया बेटी के नाम का एलान, दादी नीतू कपूर ने रखा पोती का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.