Move to Jagran APP

Alia-Ranbir को बार्सिलोना ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई, नई Barca फैन राहा कपूर का खास अंदाज में किया स्वागत

Alia-Ranbir Daughter Name आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुक्रवार को अपनी प्यारी-सी बेटी के नाम राहा कपूर का खुलासा कर दिया है और अब उन्हें फुटबॉल क्लब बार्सिलोना अपने नन्हीं फैन का स्वगात करते हुए आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दीं हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 12:12 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 12:12 PM (IST)
Alia-Ranbir को बार्सिलोना ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई, नई Barca फैन राहा कपूर का खास अंदाज में किया स्वागत
Barcelona congratulates Alia Ranbir for becoming parents welcomes new Barca fan Raha Kapoor in special way.

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में पेरेंट्स बने आलिया और रणबीर अपने इस नए दांपत्य जीवन में प्रवेश करने पर बेहद खुश हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपनी प्यारी-सी बेटी के नाम का खुलासा किया है और बताया है कि उनका नाम राहा हैं।

loksabha election banner

क्लब ने आलिया-रणबीर को दी बधाई

  

अब स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने एक तस्वीर साझा कर शुक्रवार को बी-टाउन के नए माता-पिता रणबीर-आलिया भट्ट को बेटी के जन्म की बधाई दी है। एफसी बार्सिलोना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा कर की है, जिसमें फुटबॉल क्लब के नए प्रशंसक के रूप में राहा की जर्सी दिख रही है।

राहा से मिलने को उत्साहित है फुटबॉल क्लब

इस तस्वीर को साझा कर फुटबॉल क्लब ने लिखा, आलिया और रणबीर बधाई हो। क्लब के नए प्रशंसक का जन्म हुआ है। हम बार्सिलोना में आप सभी से मिलने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। फुटबॉल क्लब द्वारा शेयर किए जाने के बाद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और दुनियाभर से क्लब के फैंस नए माता-पिता को बधाई दे रहे हैं।

आलिया ने समझाया बेटी के नाम राहा का अर्थ

वहीं, आपको बता दें कि शुक्रवार को ही आलिया भट्ट ने एक तस्वीर साझा कर अपनी बेटी के नाम का एलान किया था, जिसमें आलिया-रणबीर के चेहरे तो साफ नहीं देख रहे, लेकिन क्लब की जर्सी पर उनकी बेटी का नाम राहा (Raha) नजर आ रहा है।

तस्वीर को साझा कर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए लिखा, राहा उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया नाम है और इसके कई खूबसूरत अर्थ हैं... राहा अपने शुद्धतम रूप में मतलब दिव्य रास्ता है। ईस्ट अफ्रीका में बोली जाने वाली भाषा स्वाहिली में राहा का मतलब- जॉय यानी खुशी होता है। जबकि संस्कृत में इसका मतलब- गोत्र होता है तो बांग्ला भाषा में इसका मतलब- आराम, राहत। वहीं, अरबी में इस नाम का मतलब- शांति है। आलिया भट्ट ने आगे लिखा, हमारे परिवार को जीवंत करने लिए धन्यवाद राहा, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी-भी शुरू ही हुई है।

Alia-Rabir

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

बात अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो मैटरनिटी लीव से वापस लौटने के बाद एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग को शुरू करेंगी, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जार सहित हॉलीवुड डेब्यू फिल्में शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही रॉकी और रानी के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान करते हुए बताया कि उनकी ये फिल्म अब 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसी है फिल्म की कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर  एक अमीर लड़के का रोल निभा रहे हैं तो आलिया एक मध्यवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दोनों को मुलाकात के बाद प्यार हो जाता है, लेकिन इस रिश्ते से रणवीर के माता-पिता नाखुश होते हैं। इस फिल्म की कहानी कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। इसी फैमिली ड्रामा फिल्म से करण जौहर भी लंबे वक्त बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 26/11 Celeb Reactions: 26/11 की बरसी पर कलाकारों ने दी वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि, कहा- न भूलें..


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.