Move to Jagran APP

Big News: सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी ''इंशाअल्लाह'', भंसाली ने किया यह कारनामा

Salman khan starrer Film Inshallah आलिया ने खुद इस बात की खुशी जाहिर की है और ट्विट किया है कि वह जब नौ साल की थीं तब पहली बार भंसाली के ऑफिस में गई थीं और अब वह उनकी अभिनेत्री बन रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 08:43 AM (IST)
Big News: सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी ''इंशाअल्लाह'', भंसाली ने किया यह कारनामा
Big News: सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी ''इंशाअल्लाह'', भंसाली ने किया यह कारनामा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने आपको जानकारी दी थी कि संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान फिल्म करने जा रहे हैं और अब इस खबर पर मुहर भी लग गई है।

loksabha election banner

सलमान खान के साथ लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएंगी इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया था। फिर दीपिका के नाम पर भी चर्चा हुई। लेकिन अब खबर पक्की हो चुकी है कि आलिया भट्ट सलमान खान के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और खुद सलमान खान का होम प्रोडकशन इस फिल्म का निर्माण करेगा।

आलिया ने खुद इस बात की खुशी जाहिर की है और ट्विट किया है कि वह जब नौ साल की थीं, तब पहली बार भंसाली के ऑफिस में गई थीं और अब वह उनकी अभिनेत्री बन रही हैं। इसका लंबा इंतजार रहा। आलिया ने यह भी ट्विट किया है कि उन्होंने खुली आंखों से सपने देखे थे, वह भी पूरे हुए हैं। आलिया का मानना है कि सलमान और भंसाली जब भी साथ आते हैं, कुछ जादू होता है और ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह भी इनके साथ जुड़ कर वहीं जादू कायम रखेंगी।

बता दें कि फिल्म का नाम इंशा अल्लाह रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ सलमान ने लिखा है कि हम दोनों को साथ आने में बीस साल लगे। लेकिन एक बार फिर से मैं और संजय साथ हैं। उनकी अगली फिल्म इंशा अल्लाह के लिए। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह भंसाली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि आलिया सोमवार को भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई थीं और तब से इस खबर पर मुहर लग गई थी कि वहीं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। यह पहली बार होगा जब सलमान खान के साथ आलिया भट्ट अभिनय करने जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.