अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने आपको जानकारी दी थी कि संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान फिल्म करने जा रहे हैं और अब इस खबर पर मुहर भी लग गई है।

सलमान खान के साथ लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएंगी इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया था। फिर दीपिका के नाम पर भी चर्चा हुई। लेकिन अब खबर पक्की हो चुकी है कि आलिया भट्ट सलमान खान के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और खुद सलमान खान का होम प्रोडकशन इस फिल्म का निर्माण करेगा।

आलिया ने खुद इस बात की खुशी जाहिर की है और ट्विट किया है कि वह जब नौ साल की थीं, तब पहली बार भंसाली के ऑफिस में गई थीं और अब वह उनकी अभिनेत्री बन रही हैं। इसका लंबा इंतजार रहा। आलिया ने यह भी ट्विट किया है कि उन्होंने खुली आंखों से सपने देखे थे, वह भी पूरे हुए हैं। आलिया का मानना है कि सलमान और भंसाली जब भी साथ आते हैं, कुछ जादू होता है और ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह भी इनके साथ जुड़ कर वहीं जादू कायम रखेंगी।

बता दें कि फिल्म का नाम इंशा अल्लाह रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ सलमान ने लिखा है कि हम दोनों को साथ आने में बीस साल लगे। लेकिन एक बार फिर से मैं और संजय साथ हैं। उनकी अगली फिल्म इंशा अल्लाह के लिए। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह भंसाली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि आलिया सोमवार को भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई थीं और तब से इस खबर पर मुहर लग गई थी कि वहीं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। यह पहली बार होगा जब सलमान खान के साथ आलिया भट्ट अभिनय करने जा रही हैं।

Posted By: Rahul soni