Move to Jagran APP

RRR: आलिया भट्ट ने 'आरआरआर' के पोस्ट डिलीट करने पर दी सफाई, एस एस राजामौली को लेकर कही ये बात

आलिया भट्ट राम चरण और एंटीआर जूनियर स्टारर फिल्म आरआरआर लोगों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में ये खबर आई थी कि आलिया भट्ट और राजामौली के बीच तनाव चल रहा है जिस पर अब अभिनेत्री ने सफाई देते हुए इन सभी खबरों पर विराम लगाया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2022 05:18 PM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 07:12 AM (IST)
RRR: आलिया भट्ट ने 'आरआरआर' के पोस्ट डिलीट करने पर दी सफाई, एस एस राजामौली को लेकर कही ये बात
alia bhatt clear that there is no rift between her and s s rajamouli. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट के लिए साल 2022 की शुरुआत काफी अच्छी हुई। जहां एक तरफ गंगूबाई काठियावाड़ी में 'गंगूबाई' का दमदार किरदार निभाकर उन्होंने लोगों का दिल जीता तो वही साउथ के बड़े निर्देशक एस एस राजामौली के साथ भी उन्हें फिल्म 'आरआरआर' में काम करने का मौका मिला। फिल्म में भले ही आलिया का किरदार बहुत ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन बहुत ही दमदार था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। लेकिन कुछ समय पहले जब आलिया भट्ट ने आरआरआर की पोस्ट अपने सोशल मीडिया से डिलीट की, तो उनके और एस एस राजा मौली के बीच तनाव की खबरों ने जोर पकड़ा, जिस पर अब आलिया भट्ट ने अब अपनी सफाई दी है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर दी सफाई

आलिया भट्ट ने अपने आरआरआर के पोस्ट डिलीट करने पर और साथ ही अपने और एस एस राजामौली के बीच तनाव की अफवाह पर अपनी चुप्पी तोड़ी। आलिया ने इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'आज मुझे अचानक ही कही से ये सुनने में आया है कि मैंने 'आरआरआर' की पोस्ट इसलिए डिलीट की है, क्योंकि मैं टीम से नाराज हूं। मैं हर किसी से यही गुजारिश है कि इंस्टाग्राम ग्रीड की तरह रैंडम चीजों पर अपनी धारणाएं न बनाएं। मैं हमेशा से अपने पुराने वीडियो और पोस्ट्स को अपनी प्रोफाइल ग्रिड में व्यवस्थित करती रहती हूं, क्योंकि मैं इसे कम अव्यवस्थित दिखाना पसंद करती हूं।

एस एस राजामौली के साथ काम करने को लेकर कही ये बात

अपनी पोस्ट में आगे आलिया भट्ट ने लिखा, 'मैं इस बात के लिए हमेशा आभारी रहूंगी कि मुझे 'आरआरआर' टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला। मुझे सीता का किरदार निभाना पसंद आया, और एस एस राजामौली के द्वारा डायरेक्ट किया जाना मुझे बहुत पसंद आया। तारक और चरण के साथ ही इस फिल्म से जुड़ा हुआ हर सिंगल अनुभव बहुत ही अच्छा था'। आलिया भट्ट ने आगे लिखा, 'मैं इस बात की सफाई सिर्फ इसलिए दे रही हूं क्योंकि राजामौली सर और पूरी टीम ने सालों की मेहनत इस फिल्म को खूबसूरती से दर्शकों के सामने लाने में लगाया है। फिल्म से जुड़ी और मेरे अनुभव से जुड़ी हुई सभी गलत जानकारियों को मैं सिरे से नकारती हूं'।

इस वजह से एस एस राजामौली और आलिया के बीच तनाव की आई खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में ये खबर आई थी कि आलिया भट्ट एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में स्क्रीन स्पेस कम मिलने की वजह से बाहुबली निर्देशक से नाराज हैं और उन्होंने इस कारण ही अपने इंस्टाग्राम से तस्वीर डिलीट की। लेकिन अब आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट से ये साफ कर दिया कि उनके और एस एस राजामौली के बीच किसी भी तरह का तनाव नहीं है। आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी, इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.