Move to Jagran APP

क्या हुआ जब आलिया और रणबीर कपूर के सामने आये सिद्धार्थ, बात प्रधानमंत्री से मुलाकात वाले दिन की है

इससे पहले सोनम कपूर के वेडिंग रिस्पेशन में तीनों एक साथ सामने आये थे. वैसे यह भी बताते चलें कि आलिया और सिद्धार्थ ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुल कर मुहर नहीं लगायी.

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 08:07 AM (IST)
क्या हुआ जब आलिया और रणबीर कपूर के सामने आये सिद्धार्थ, बात प्रधानमंत्री से मुलाकात वाले दिन की है
क्या हुआ जब आलिया और रणबीर कपूर के सामने आये सिद्धार्थ, बात प्रधानमंत्री से मुलाकात वाले दिन की है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के युवा कलाकारों से एक खास मुलाकात की है. खास बात यह है कि बॉलीवुड से आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी और करण जौहर जैसी हस्तियाँ शामिल हुई थीं.

loksabha election banner

खास बात यह भी रही कि यह पहली बार था, जब आलिया भट्ट रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आये. ऐसे में वे वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट ने पहले तो सिद्धार्थ मल्होत्रा से हाय हेल्लो किया. लेकिन इसके बाद या तो वह रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के साथ नजर आयीं. वहीं सभी एक ही फ्रेम में नजर आये और सभी ने एक दूसरे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. हालांकि ज्यादातर तस्वीरों में सिद्धार्थ और आलिया एक दूसरे के अगल-बगल में नजर नहीं आये. ज्यादातर आलिया रणबीर कपूर के साथ ही नजर आयीं.

 

View this post on Instagram

From us to you. Releasing tomorrow! #URITheSurgicalStrike #11thJan2019 “HOW’S THE JOSH!?” 🇮🇳❤️🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर के वेडिंग रिस्पेशन में तीनों एक साथ सामने आये थे. वैसे यह भी बताते चलें कि आलिया और सिद्धार्थ ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुल कर मुहर नहीं लगायी. लेकिन वह दोनों कुछ समय तक रिश्ते में थे. यह बात हमेशा चर्चा में रही. वैसे सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

हाल ही में आलिया से फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लांच के दौरान जब रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया कि आलिया को दोनों में से किनके साथ काम कर सबसे अधिक मजा आया तो उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर स्पेशल हैं रणवीर भी स्पेशल हैं. लेकिन रणवीर ने उनकी टांग खिंचाई कर कहा कि वह स्पेशल हैं और रणबीर ज्यादा स्पेशल हैं. 

 

View this post on Instagram

Flight of fancy! 😍

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो की पहली TRP जानकर उछल पड़ेंगे आप, क्योंकि...

यह भी पढ़ें: करण जौहर की कॉफ़ी हार्दिक- राहुल को पड़ी भारी, बैन का ख़तरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.