अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के युवा कलाकारों से एक खास मुलाकात की है. खास बात यह है कि बॉलीवुड से आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी और करण जौहर जैसी हस्तियाँ शामिल हुई थीं.

खास बात यह भी रही कि यह पहली बार था, जब आलिया भट्ट रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आये. ऐसे में वे वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट ने पहले तो सिद्धार्थ मल्होत्रा से हाय हेल्लो किया. लेकिन इसके बाद या तो वह रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के साथ नजर आयीं. वहीं सभी एक ही फ्रेम में नजर आये और सभी ने एक दूसरे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. हालांकि ज्यादातर तस्वीरों में सिद्धार्थ और आलिया एक दूसरे के अगल-बगल में नजर नहीं आये. ज्यादातर आलिया रणबीर कपूर के साथ ही नजर आयीं.

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From us to you. Releasing tomorrow! #URITheSurgicalStrike #11thJan2019 “HOW’S THE JOSH!?” 🇮🇳❤️🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर के वेडिंग रिस्पेशन में तीनों एक साथ सामने आये थे. वैसे यह भी बताते चलें कि आलिया और सिद्धार्थ ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुल कर मुहर नहीं लगायी. लेकिन वह दोनों कुछ समय तक रिश्ते में थे. यह बात हमेशा चर्चा में रही. वैसे सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

हाल ही में आलिया से फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लांच के दौरान जब रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया कि आलिया को दोनों में से किनके साथ काम कर सबसे अधिक मजा आया तो उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर स्पेशल हैं रणवीर भी स्पेशल हैं. लेकिन रणवीर ने उनकी टांग खिंचाई कर कहा कि वह स्पेशल हैं और रणबीर ज्यादा स्पेशल हैं. 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Flight of fancy! 😍

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो की पहली TRP जानकर उछल पड़ेंगे आप, क्योंकि...

यह भी पढ़ें: करण जौहर की कॉफ़ी हार्दिक- राहुल को पड़ी भारी, बैन का ख़तरा

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप