मुंबई। विवादित लेकिन बेहद लोकप्रिय कपिल शर्मा ने पिछले साल के अंत में छोटे परदे पर वापसी की और उनके शो 'द कपिल शर्मा शो 'के पहले एपिसोड ने तहलका मचा दिया है।

शो के पहले एपिसोड के टी आर पी ने छप्पर फाड़ रेटिंग्स पॉइंट्स बटोरते हुए टीआरपी लिस्ट में सीधा दूसरा स्थान हासिल कर लिया है l कपिल के शो को 8123 इम्प्रेशन मिले हैं l ये शहरी टीआरपी रेटिंग हैं जबकि शहर और गांव की रेटिंग्स मिला कर कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में  है। शो को 10542 इम्प्रेशन्स के साथ पांचवा स्थान मिला है।  ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल ( बीएआरसी ) ने साल 2019 की पहले हफ़्ते की रेटिन्स जारी कर दी है, जिसमें पिछले साल के आखिरी तीन दिन भी शामिल हैं। कपिल शर्मा के शो का नया सीज़न 29 दिसंबर को शुरू हुआ था और दो दिन के इस एपिसोड में रणवीर सिंह, सारा अली खान, और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए आये थे। कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे दूसरे स्थान पर एंट्री कर गया है। 

नागिन 3 लगातार पहले नंबर पर बना था लेकिन पिछले बार उसे नीचे आना पड़ा और इस बार वो छठे स्थान पर हैl स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स ने 9109 इंप्रेशन के साथ पहला स्थान हासिल किया है l सुपर डांसर्स चैप्टर 3' के ऑडीशन 7678 इंप्रेशन के साथ तीसरा स्थान रहे. कुंडली भाग्य, 6763 इंप्रेशन के साथ चौथे और बिग बॉस 12 का फिनाले 6245 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर रहा l

वहीं शहर और ग्रामीण इलाकों को मिला कर बनी लिस्ट में कुमकुम भाग्य पहले , स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 दूसरे , सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन तीसरे और कुंडली भाग्य चौथे नंबर पर है। कपिल का ये रिजल्ट आते ही उन्हें बधाइयाँ मिलनी शुरू हो गईं। करीब एक साल के बाद अपने शो के साथ वापसी करने वाले कपिल शर्मा का पिछले शो फैमिली टाइम विद कपिल का बुरा हाल हुआ था। शो तीन एपिसोड के बाद ही बंद हो गया। कपिल की तबियत ख़राब होने लगी। फिर उनके झगड़े भी हुए। कपिल काफी समय के लिए लाइम लाइट से दूर रहे। फिर अपनी पुरानी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की और सलमान खान के प्रोडक्शन की सहायता से अपने शो के नए सीजन के साथ वापसी की।

पिछले दिनों एक खबर आई थी की कपिल  शर्मा को इस बार के द कपिल शर्मा शो सीजन के हर वीकेंड एपिसोड के लिए सिर्फ 15 से 20 लाख रूपये दिए जाने रहे हैं। जबकि पिछली बार जब कपिल शर्मा ने शो ख़त्म किया था तब हर वीकेंड एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रूपये दिए जाते थे। कपिल के शो में इस बार उनके पुराने साथी कीकू शारदा , सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव तो हैं लेकिन साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी हर शो के लिए शामिल हुई हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें भी उनकी लोकप्रियता के हिसाब से 10 लाख रूपये तक का पैकेज मिल रहा है। लेकिन बाद में कृष्णा अभिषेक   ने ऐसी ख़बरों का खंडन किया l 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची बॉलीवुड की फौज, इस काम के लिए गए थे सब

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप