मुंबई। छोटे परदे पर करीब छह साल से चल रहे करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण ने बॉलीवुड में तो कई सितारों के पोल खोल दी और कई सारे झगड़े भी करवा दिए लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि दो क्रिकेटरों के करियर पर संकट आ गया है।

ये हैं के एल राहुल और हार्दिक पांड्या। ख़बर है कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ़ से बीसीसीआई को चलाने के लिए बनाई गई समिति की सदस्य डायना इदुलजी ने दोनों क्रिकेटर्स पर एक से दो मैंचों के बैन का प्रस्ताव रखा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से सिडनी में एक दिवसीय श्रृंखला शुरू हो रही है और ऐसे में दोनों के खेलने पर संदेह बना हुआ है ।

दरअसल करण के पिछले एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के एल राहुल और हार्दिक पांड्या आये थे और इस दौरान उन्होंने जो महिलाओं को लेकर जिस तरह की बातें कहीं वो आग भड़काने के लिए काफ़ी थी। पांड्या ने उस टीवी शो के दौरान कई महिलाओं से अपने संबंधों का खुलासा किया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता-पिता से इन मसलों पर खुलकर बात करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा था कि मैं उन्हें देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है। मैं थोड़ा ऐसा ही हूं। इसलिए मुझे यह देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी।

राहुल ने भी महिलाओं से संबंधों को लेकर बात की और उसके बाद बवाल मच गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दोनों को कारण बताओ नोटिस भेजा। करण जौहर के शो में इससे पहले भी सितारों ने ऐसे ऐसे जवाब दिए हैं जिसको लेकर लंबे समय तक विवाद रहा है। एक शो में शाहरुख़ खान ने करण जौहर के साथ समलैंगिकता की बात की थी तो सोनम कपूर ने कहा था कि बॉलीवुड में अगर आप अच्छे नहीं दिखते तो लोगों को लगता है तो आप अच्छे एक्टर हो।

एक एपिसोड में रणबीर कपूर और इमरान खान ने एक दूसरे को किस कर हंगामा खड़ा किया था। करीना और बिपाशा में बड़ा मनमुटाव हुआ था जब करीना ने जॉन को एक्सप्रेशनलेस बताया था और बिपाशा ने पलटवार कर करीना को बहुत ज़्यादा एक्सप्रेशन वाली बता दिया।

रणवीर सिंह ने एक शो में जब ये सब बताना शुरू किया कि वो अंडरवेयर नहीं पहनते और 10 बजे तक सोते हैं तो पास बैठी अनुष्का भड़क गई थीं। आलिया भट्ट की जनरल नॉलेज को लेकर उनकी ख़ूब किरकिरी हुई थी।

तुषार कपूर ने प्रीति जिंटा के बूटोक्स को लेकर कमेन्ट किया था। अनुराग कश्यप ने करीना पर। सलमान के वर्जिन होने, अनिल कपूर के अभय देओल को अपना इलाज करवाने और दीपिका का रणबीर को गर्भ निरोधक इस्तेमाल करने की सलाह देना भी काफ़ी समय तक सुर्ख़ियों में रहा।

करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के एक्सेंट को लेकर ताना मारा तो प्रियंका ने कह दिया कि उनका एक्सेंट वहीं से आया है जहां से उनके बॉयफ्रेंड का l तब शाहिद करीना डेट कर रहे थे।

वरुण धवन ने मनमोहन सिंह को राष्ट्रपति बता दिया था। दीपिका पादुकोण के रणबीर कपूर को लेकर दिया बयान भी सुर्ख़ियों में रहा।

यह भी पढ़ें: Box Office: फिर चला रजनीकांत का जादू, पेट्टा को पहले दिन इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप