Move to Jagran APP

Brahmastra Movie Song: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' के गाने का तेलुगु संस्करण 'कुमकुमाला' किया रिलीज

Brahmastra Movie Song राजामौली ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाने का तेलुगु संस्करण कुमकुमाला गाना रिलीज़ किया है। करण जौहर ने ‘कुमकुमाला’ का टीजर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र पहली फिल्म होगी।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:59 AM (IST)
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्ल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना हुई रिलीज/ Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। राजामौली ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र के 'केसरिया' गाने का तेलुगु संस्करण 'कुमकुमाला' गाना रिलीज़ किया है। राजामौली ने ट्विटर पर गाने का टीजर भी पेश किया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। 

loksabha election banner

मालूम हो कि केसरिया के तेलुगु संस्करण को प्रसिद्ध सिड श्रीराम ने गाया है, जिन्होंने हाल ही में अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज़ से चार्टबस्टर ‘श्रीवल्ली’ गाया है, जबकि गीत अनुभवी चंद्रबोस के हैं, जिनकी हालिया हिट में पुष्पा और आरआरआर शामिल हैं। 13 अप्रैल को रणबीर-आलिया की शादी से एक दिन पहले निर्माताओं द्वारा रिलीज़ की गई केसरिया तुरंत हिट हो गई थी। 

ब्रह्मास्त्र का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दोनों की शादी से कुछ दिन पहले फिल्म के केसरिया गाने का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था कि फैंस इस गाने के पूरे वीडियो का इंतजार कर रहे थे। पिछले महीने, अयान मुखर्जी ने अभिनेता-युगल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की विशेषता वाला एक “प्रेम पोस्टर” लॉन्च किया, जिसमें कहा गया था कि आगामी फिल्म उस ऊर्जा के लिए आवश्यक है जो “आग की तरह, फिल्म से परे और जीवन में” फैलती है।

यह फिल्म अमिताभ बच्चन, रणबीर, आलिया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के कलाकारों की टुकड़ी के साथ पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र पहली फिल्म होगी, जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों ने शादी के बंधन में बंधने से पहले मार्च में फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 से शुरू हुई थी और अब फैंस ब्रह्मास्त्र की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

जानकारी हो कि करण जौहर ने ‘कुमकुमाला’ का टीजर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि प्यार और प्रकाश के साथ, केसरिया #कुमकुमाला बन जाता है! हम तेलुगु में गाने का टीज़र पेश करते हुए खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिव 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आएंगे।

मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- में रणबीर के किरदार शिवा का लुक और ब्रह्मांड के सबसे बड़े हथियार ब्रह्मास्त्र की झलक दिखायी गयी है, जिस पर फिल्म का शीर्षक आधारित है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.