नई दिल्ली, जेएनएन। Ranveer Singh Films: यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गुंडे से रणवीर सिंह को निर्देशित करने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी में व्यस्त हैं। अब निर्देशक ने अपने एक खास प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है, जोकि अभिनेता रणवीर सिंह के साथ हो सकता है और वो एक धमाकेदार फिल्म होने वाली हैं।  

उस्ताहित हो जाएंगे फैंस

समाचार वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू के अनुसार कहा- मैं रणवीर सिंह से एक अभिनेता के रूप में काफी प्रभावित हूं और उन्होंने अब तक अपने करियर में जो सफलता हासिल की है, उससे मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों के साथ उनका बहुत मजबूत संबंध है। उनकी परफॉर्मेंस में एक जादू है। मैं एक ऐसी कहानी की तलाश में हूं जो हमारे रियूनियन होने पर फैंस को उत्साहित कर दे। जब तक मुझे वो कहानी नहीं मिली तब तक किसी प्रोजेक्ट में साथ आना मुश्किल है।

एक्शन फिल्म को चाहिए मजबूत एक्टर

सुल्तान निर्देशक ने इंटरव्यू में आगे कहा, मैं रणवीर के साथ एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म बनाना चाहता हूं, जो दुनिया भर में शूट की जा सके। उनकी बॉडी लैंग्वेज और एनर्जी एक एक्शन स्टार से बहुत मैच करती है और उन्होंने अपने करियर में कई एक्शन एंडवेचर फिल्में की हैं, क्योंकि एक्शन फिल्मों को भी एक मजबूत कहानी और दमदार कलाकार की जरूरत होती है।    

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म अंगूर का रीमेक है। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, अन्नियन और मिस्टर इंडिया 2 में भी नजर आने वाले है।

यह भी पढ़ें: Maidaan Release Date: अजय देवगन ने किया फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का किया एलान, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट