Move to Jagran APP

Aladdin Box Office Collection Day 10: 'अलादीन' ने दिखाया दम, 10 दिनों में की इतनी कमाई

Aladdin Box office collection Day 10 हॉलीवुड फ़िल्म भारतीय दर्शकों को पसंद आ रही है। इसके साथ रिलीज़ हुईं पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज़ मोस्ट वांटेड इससे काफ़ी पीछे छूट गयी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 03:39 PM (IST)
Aladdin Box Office Collection Day 10: 'अलादीन' ने दिखाया दम, 10 दिनों में की इतनी कमाई
Aladdin Box Office Collection Day 10: 'अलादीन' ने दिखाया दम, 10 दिनों में की इतनी कमाई

मुंबई। Aladdin Box Office Collection Day 10 हॉलीवुड फ़िल्म 'अलादीन' ने दूसरे वीकेंड में पकड़ बनाकर रखी, जिसे बूते फ़िल्म ने लगभग 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 

prime article banner

शुक्रवार 31 मई को अलादीन का दूसरा हफ़्ता शुरू हुआ और कलेक्शन रहा ₹1.90 करोड़। दूसरे शनिवार को ₹3.10 करोड़ और दूसरे रविवार को फ़िल्म ने ₹3.60 करोड़ जमा किये। इसे मिलाकर दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने ₹8.60 करोड़ जुटा लिये। अलादीन का अब 10 दिनों का कलेक्शन ₹39.65 करोड़ हो चुका है। जानकार मानते हैं कि अलादीन ₹45 करोड़ तक का लाइफ़ टाइम कलेक्शन कर सकती है। 5 जून को सलमान ख़ान की भारत की रिलीज़ का असर इस हॉलीवुड फ़िल्म पर भी पड़ सकता है।

'अलादीन' 24 मई को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने ₹4.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को ₹6.50 करोड़ और रविवार को ₹7.75 करोड़ का कलेक्शन करके ओपनिंग वीकेंड में ही ₹18.50 करोड़ की रकम जुटा ली थी। पहले सोमवार को फ़िल्म ने ₹3.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ रिलीज़ हुईं पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज़ मोस्ट वांटेड इससे काफ़ी पीछे छूट गयी हैं। PM Narendra Modi ने दूसरे रविवार को क़रीब ₹1.75 करोड़ का कलेक्शन किया और 10 दिनों में फ़िल्म लगभग ₹24 करोड़ जमा कर सकी है। वहीं, इंडियाज़ मोस्ट वांटेड ₹11 करोड़ के आसपास ही जुटा पायी है।

अलादीन फेंटेसी फ़िल्म है, जो अलादीन और जादुई चिराग़ की मशहूर और दुनियाभर में लोकप्रिय कहानी पर आधारित है। विल स्मिथ ने फ़िल्म में चिराग़ के जिन्न या जिनी का किरदार निभाया है। मेना मसूद अलादीन और नाओमी स्कॉट प्रिसेंस जैस्मीन के रोल में हैं। फ़िल्म को जाने-माने फ़िल्ममेकर गाय रिची ने डायरेक्ट किया है।भारतीय दर्शकों के क़रीब आने के लिए फ़िल्म के प्रमोशंस में बादशाह के एक स्पेशल सांग को इस्तेमाल किया गया है। इस लाइव एक्शन फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.