नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचाए हुए है। फ़िल्म ने रिलीज़ के 5 दिनों में ना सिर्फ़ 100 करोड़ का पड़ाव पार किया है, बल्कि अक्षय कुमार के करियर की भी यह सबसे तेज़ 100 करोड़ कमाने वाली फ़िल्म बन गयी है, मगर इस फ़िल्म का सफलता का जितना श्रेय अक्षय को जाता है, उतना ही फ़िल्म की एक्ट्रेसेज़ को भी जाएगा। तापसी  पन्नू (Taapsee Pannu) की अक्षय के साथ तीसरी फ़िल्म है और इस फ़िल्म ने उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी है। 

तापसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें शुरुआत में काफ़ी ख़राब तरीके से डील किया जाता था। पिंक विला को दिए इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि उन्हें पनौती कहा जाता था और प्रोड्यूसर मिलने से तक मना कर दिया करते थे। उन्हें लगता था कि तापसी को फ़िल्म में लिया तो वो मनहूसियत लेकर आएंगी। यही नहीं जो एजेंसी उन्हें मैनेज करती थी वो भी कहती थी कि तापसी में इतना टैलेंट नहीं है कि बॉलीवुड में किसी मुकाम तक पहुंच सकें। 

तापसी ने बॉलीवुड में अपना करियर डेविड धवन की फ़िल्म चश्मेबद्दूर से शुरू किया था, जो इसी नाम से आयी कल्ट क्लासिक का रीमेक थी। इससे पहले तापसी दक्षिण भारतीय सिनेमा में फ़िल्में करती थीं। 2016 में अमिताभ बच्चन के साथ आयी पिंक में तापसी की अदाकारी को ख़ूब सराहा गया।

2015 में अक्षय कुमार की बेबी में तापसी ने एक छोटा-सा रोल निभाया था और 2017 में उनके किरदार को लीड में रखकर नाम शबाना आयी, जिसमें अक्षय ने छोटा-सा रोल किया। वरुण धवन के साथ तापसी जुड़वां 2 में नज़र आयीं और इसी साल अमिताभ बच्चन के साथ आयी बदला की सफलता ने तापसी की स्थिति बॉलीवुड में मजबूत की है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस