Move to Jagran APP

OMG 2 के सेट से लीक हुआ अक्षय कुमार का ये वीडियो, इस जबरदस्त लुक में दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जो साल में 3-4 फिल्मों की शूटिंग निपटा देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 02:10 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 02:59 PM (IST)
OMG 2 के सेट से लीक हुआ अक्षय कुमार का ये वीडियो, इस जबरदस्त लुक में दिखे एक्टर
Photo Credit - teamakshayforever Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेनएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जो साल में 3-4 फिल्मों की शूटिंग निपटा देते हैं। खिलाड़ी कुमार के बारे में ये बात सब जानते हैं वो किसी भी फिल्म की शूटिंग में ज्यादा वक्त नहीं लेते और नॉन स्टॉप काम करते हैं। फिलहाल अक्षय ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान फिल्म के सेट से एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

loksabha election banner

इस वीडियो में अक्षय़ कुमार का लुक देखते ही बन रहा है। अक्षय के फैन पेज ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीटियो में दिख रहा है कि एक्टर बड़े ही स्टाइल से वॉक करते हुए आ रहे हैं। एक्टर ने ब्लू डेनिम कैपरी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर का लॉन्ग स्वैटर कैरी किया है। लेकिन जो चीज़ फैंस को सबसे आकर्षित कर रही है वो हैं एक्टर के बाल। वीडियो में अक्षय के बाल काफी लंबे दिख रहे हैं और उनमें पोनी टेल बंधी हुई है। एक्टर का ये लुक जहां काफी कूल लग रहा है तो वहीं काफी अट्रैक्टिव भी लग रहा है। आप भी देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Team Akshay Kumar (@teamakshayforever)

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम और सूर्यवंशी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं। इसके अलावा एक्टर अगली फिल्म अतरंगी रे रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली ख़ान और धनुष भी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिलहाल अक्षय और सारा फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.