Move to Jagran APP

Akshay Kumar Upcomimg Movies: 'पृथ्वीराज' के अलावा यशराज बैनर की किसी और फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं अक्षय कुमार?

Akshay Kumar Upcoming Movies बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार साल में दो तीन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। Photo- Akshay Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 06:21 PM (IST)
Akshay Kumar Upcomimg Movies: 'पृथ्वीराज' के अलावा यशराज बैनर की किसी और फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं अक्षय कुमार?
Akshay Kumar Upcomimg Movies: 'पृथ्वीराज' के अलावा यशराज बैनर की किसी और फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं अक्षय कुमार?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार साल में दो तीन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। ये बात सभी जानते हैं कि अक्षय टाइम के बड़े पाबंद हैं और एक फिल्म की शूटिंग कुछ ही महीनों में निपटा लेते हैं और इसलिए वो साल दो तीन फिल्में तो आराम से कर लेते हैं। अक्षय फिलहाल बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जैसे सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, बैल बॉटम और अतरंगी रे।

loksabha election banner

इनमें से ‘लक्ष्मी बॉम’ जल्द ही डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है, वहीं अगर लॉकडाउन न लगा होता तो ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज़ हो चुकी होती। अब सूर्यवंशी सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज़ की जाएगी, फिलहाल इसकी नई रिलीज़ डेट का इंतज़ार है। इन सारी फिल्मों की लिस्ट के बीच हाल में ये खबर भी आई कि अक्षय ने  यशराज बैनर के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है जिसके निर्देशक होंगे मनीष कुमार। लेकिन पिंकविला की खबर के मुताबिक ये खबर गलत है।

पिंकविला से बातचीत में एक सोर्स ने बताया, ‘अक्षय ने यशराज बैन के साथ केवल एक ही फिल्म साइन की हुई है वो है ‘पृथ्वीराज’, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इसके अलावा न तो कोई फिल्म उन्हें ऑफर की गई है और न ही उन्होंने इस बैनर तले कोई फिल्म साइन नहीं की है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Watch First day First show of #LaxmmiBomb from the comfort of your homes. Do baatein guaranteed hai : hassoge bhi aur darroge bhi 👻 Only on @disneyplushotstarvip with #DisneyPlusHotstarVIPMultiplex. @kiaraaliaadvani @tusshark89 @offl_lawrence @shabskofficial @foxstarhindi #TussharEntertainmentHouse #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आपको बता दें कि अक्षय कुमार अगस्त से अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अगर फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाती है तो यह बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के इस माहौल में शूट की जाएगी। हालांकि अभी फिल्म के उन सीन्स को शूट नहीं किया जाएगा, जिनमें ज्यादा लोगों की आवश्यकता हो। साथ ही फिल्म का एक शेड्यूल स्कॉटलैंड का भी है, जहां कुछ सीन शूट किए जाएंगे। अगर शूटिंग शेड्यूल के अनुसार शूरु होती है तो अक्षय कुमार सितंबर तक अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.