Move to Jagran APP

Akshay Kumar Upcoming Films: जल्द ही 2 फिल्म होगी रिलीज, 3 की शुरू होगी शूटिंग, उसके बाद भी लाइन में हैं ये फिल्में

Akshay Kumar Upcoming Films अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं जिसमें 2 रिलीज होने वाली है और 3 की वो जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:27 AM (IST)
Akshay Kumar Upcoming Films: जल्द ही 2 फिल्म होगी रिलीज, 3 की शुरू होगी शूटिंग, उसके बाद भी लाइन में हैं ये फिल्में
Akshay Kumar Upcoming Films: जल्द ही 2 फिल्म होगी रिलीज, 3 की शुरू होगी शूटिंग, उसके बाद भी लाइन में हैं ये फिल्में

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म, फिल्म बिजनेस की वजह से ही नहीं, बल्कि स्पीड से फिल्म रिलीज करने के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार हर साल अन्य एक्टर्स के मुकाबले काफी ज्यादा फिल्में रिलीज कर देते हैं। इस साल कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के शूटिंग और फिल्म रिलीज का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा हो गया है। अभी भी कई फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, जो बनकर तैयार हैं और फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ती जा रही है।

loksabha election banner

2020 आधा खत्म हो चुका है और अभी सिनेमाघर शुरू होने को लेकर कोई निश्चित तारीख सामने नहीं आई है। हालांकि, फिर भी अक्षय कुमार दो फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी रिलीज करने को तैयार हैं। इन फिल्मों के रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार तीन फिल्मों की शूटिंग भी करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार अगस्त से अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अगर फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाती है तो यह बॉलीवुड की ऐसी फिल्म होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के इस माहौल में फ्लोर पर जा रही है।

 

View this post on Instagram

Looking forward to doing what we do best! Time we get back to work! #Bellbottom to go on floors next month. #VashuBhagnani @_vaanikapoor_ @iamhumaq @larabhupathi @ranjitmtewari @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @emmayentertainment @pooja_ent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अभी फिल्म के उन सीन्स को शूट नहीं किया जाएगा, जिनमें ज्यादा लोगों की आवश्यकता हो। साथ ही फिल्म का एक शेड्यूल स्कॉटलैंड का भी है, जहां कुछ सीन शूट किए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। अगर शूटिंग शेड्यूल के अनुसार शूटिंग होती है तो अक्षय कुमार सितंबर तक अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे।

 

View this post on Instagram

DCP Veer Sooryavanshi now reporting LIVE! Link in bio @ajaydevgn @ranveersingh @katrinakaif @itsrohitshetty @karanjohar @sarkarshibasish @apoorva1972 @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @pvrpictures @tseries.official @sooryavanshi2403

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इसके बाद यशराज फिल्म्स की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी की जाएगी। अभी फिल्म मेकर्स शूटिंग दोबारा शुरू करने की जल्दी नहीं कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म की शूटिंग थोड़े दिन बाद शुरू होगी। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अक्टूबर के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार आंनद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की तैयारी शुरू करेंगे और साल के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा सकती हैं। इसके बाद अक्षय कुमार की लिस्ट में बच्चन पांड का भी नंबर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.