नई दिल्ली, जेएनएन। बलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 19वीं सालिगरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। 17 जनवरी 2001 को दोनों ने सात फेरे लिए थे और आज दोनों की शादी को 19 साल हो गए हैं। इस खास दिन को अक्षय कुमार ने बड़े की खास अंदाज मे विश किया है। अक्षय ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी और ट्विंकल की एक फोटो शेयर की है जो डरावनी भी है और फनी भी। अक्षय की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

फोटो में अक्षय '2.0' के पक्षी राजन के किरदार में नजर आ रहे हैं और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को डरा रहे हैं। सबसे कमाल की बात ये है कि ट्विंकल खन्ना अपने पति से बिल्कुल नहीं डर रही हैं बल्कि वो हंस रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ अक्षय ने मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने लिखा, 'शादीशुदा कुछ इस तरह दिखता है,ये उसकी एक तस्वीर...कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन कुछ इस तरह...जैसे आप देख रहे हैं। सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था। शादी की सालगिरह मुबारक टीना...पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Visual representation of what married life looks like...some days you wanna cuddle and some days look like...as you can see 😜 ‬ ‪All said and done, I wouldn’t have it any other way, Happy Anniversary Tina...with love from Pakshirajan 😂😘

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस शर्त पर ट्विंकल ने अक्षय को कहा था शादी के ​लिए हां :

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में एक बार अक्षय ने अपनी शादी के लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था उस दौरान उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। ट्विंकल इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। जब अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया तब उन्होंने एक शर्त रख दी कि अगर उनकी फिल्म 'मेला' हिट हो जाती है तो वह उनसे शादी नहीं करेंगी, लेकिन अगर फ्लॉप हो गई तो कर लेंगी। और ट्विंकल की फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई। फिर क्या था उन्होंने अक्षय को हां कह दिया।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस