मुंबई। बॉलीवुड में रीमेक फिल्में बनती आई हैं और सुपरहिट भी रही हैं। ऐसे में एक और रीमेक फिल्म की खबर आ रही है। फराह खान को रोहित शेट्टी ने 1982 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने की जवाबदारी सौंपी है। 

जी हां, अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी है। खबर है कि अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की गई है और अक्षय इस फिल्म में अमिताभ वाले किरदार में दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि, अक्षय इस समय रोहित के साथ 'सूर्यवंशी' कर रहे हैं और फराह के साथ 'तीस मार खां' कर चुके हैं। वहीं, हेमा मालिनी वाले रोल में दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है। दीपिका को उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में फराह ने हेमा मालिनी वाले अंदाज में ही दर्शाया था।

जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी विशेष भूमिका में नजर आ सकते हैं। सत्ते पे सत्ता अमेरिकन म्युजिकल फिल्म सेवन ब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स की रीमेक थी। अब रीमेक का रीमेक बनने जा रहा है। यह ऐसे सात भाइयों की कहानी है जो अव्यवस्थित तरीके से रहते हैं। बड़े भाई रवि को इंदू नामक महिला से प्यार हो जाता है और रवि के घर आकर इंदू सभी भाइयों को जीने का सलीका सिखाती है और सभी भाई किसी न किसी को दिल दे बैठते हैं। राज एन सिप्पी द्वारा निर्देशित यह फिल्म वैसी सफलता नहीं हासिल कर पाई थी जैसी कि उन दिनों अमिताभ बच्चन की फिल्मों को मिला करती थी। लेकिन बाद में टेलीविजन पर यह फिल्म काफी पसंद की गई और राहुल देव बर्मन के संगीतबद्ध किए गए गीत भी काफी लोकप्रिय रहे। 

Posted By: Rahul soni