Move to Jagran APP

Akshay Kumar: महेश मांजरेकर की फिल्म से अक्षय करेंगे मराठी फिल्मों में डेब्यू, निभाएंगे बेहद दमदार किरदार

Akshay Kumar Debut In Marathi Cinema बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा ने अपने कदम जमाने के बाद अब जल्द ही मराठी फिल्म में नजर आएंगे। वह महेश मांजरेकर की फिल्म वेडात मराठे वीर दौडले सात में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 03 Nov 2022 12:28 AM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 04:08 PM (IST)
Akshay Kumar: महेश मांजरेकर की फिल्म से अक्षय करेंगे मराठी फिल्मों में डेब्यू, निभाएंगे बेहद दमदार किरदार
akshay kumar marathi debut from mahesh manjrekar film vedat marathe veer daudale saat. Photo Credit/Instagram-Manav Manglani

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Marathi Film Debut: एक साल में चार-चार बॉलीवुड फिल्में करने वाले अक्षय कुमार ने स्क्रीन पर अब तक कई यादगार किरदार निभाए हैं। उन्होंने कभी अपनी कॉमेडी से थिएटर में बैठी ऑडियंस को हंसाया, तो कभी अपने एक्शन और स्टंट्स से हर किसी को हैरान कर दिया। हिंदी फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं।  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर की ऐतिहासिक फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' के साथ मराठी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। अक्की इस मराठी फिल्म में पहली बार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक खास इवेंट हुआ, जहां राजनेता राज ठाकरे से लेकर महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री एक नाथ शिंदे तक खास मेहमान बने। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने कहा-मेरा सपना साकार हो गया

इस इवेंट में महेश मांजरेकर के करीबी दोस्त सलमान खान भी खास मेहमान बनकर पहुंचे। अक्षय कुमार ने अपनी पहली मराठी फिल्म पर बात करते हुए इसे एक बड़ी जिम्मेदारी बताया। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह एक सपने के साकार होने जैसा है। मुझे लगता है बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब मुझे राज ठाकरे ने ये किरदार निभाने के लिए कहा था, तो मैं पीछे हट गया था'। आपको बता दें कि अक्षय कुमार से पहले रितेश देशमुख और सलमान खान जैसे सितारे मराठी सिनेमा में काम कर चुके हैं और उन्हें दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है।

सात मराठा वीरों की कहानी को दर्शाती है 'वेडात मराठे वीर दौडले सात'

अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म एक ऐतिहासिक गाथा है, जिसमें साथ मराठा वीरों की कहानी को पर्दे पर उतारा जाएगा, जिनमें से एक छत्रपति शिवाजी महाराज हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय का किरदार फिल्म में काफी बड़ा नहीं है, लेकिन बहुत ही पावरफुल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'वीर दौडाले सात' के मेकर्स इस फिल्म को अगले साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में बिग बॉस मराठी के विनर विशाल निकम और स्प्लिट्सविला विनर जय दुधाने भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Akshay Workout Video: अक्षय कुमार ने शेयर की अपने वर्कआउट की झलक, फैंस बोले- ‘अपना हीरो अभी…’

यह भी पढ़ें: Ram Setu Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर डूब गई 'राम सेतु', 9 दिनों में भी नहीं निकाल पाई लागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.