Move to Jagran APP

Akshay Kumar in Bell Bottom: 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार अपहृत 212 भारतीयों की ऐसे बचायेंगे जान

Akshay Kumar in Bell Bottom बेलबॉटम में अक्षय कुमार एक तेजतर्रार जासूस की भूमिका निभा रहे हैंl वह 212 भारतीयों को बचाने के लिए जान लगा देते हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 01:07 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 07:55 AM (IST)
Akshay Kumar in Bell Bottom: 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार अपहृत 212 भारतीयों की ऐसे बचायेंगे जान
Akshay Kumar in Bell Bottom: 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार अपहृत 212 भारतीयों की ऐसे बचायेंगे जान

नई दिल्ली, जेएनएनl 21 अगस्त को अक्षय कुमार, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए ग्लासगो का रुख किया हैl लॉकडाउन के बाद भारत के बाहर जाकर फिल्म की शूटिंग दुबारा शुरू करने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म हैl निर्माताओं ने 80 के दशक का सेट बनाया है और फिल्म की शूटिंग मैराथन सितंबर के अंत तक चलेगी।

loksabha election banner

टीम ने बाहर जाने से पहले 10-दिवसीय इनडोर शेड्यूल के साथ शूट शुरू किया था। यह पता चला है कि इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी  कर रहे है और यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, फिल्म की पृष्ठभूमि अपहरण है। अक्षय एक तेजतर्रार जासूस की भूमिका निभा रहे हैंl वह 212 भारतीयों को बचाने के लिए जान लगा देते है, जो उड़ान भरने के लिए प्लेन में सवार हैं और जिसे बंधक बना लिया गया है।

खबर की पुष्टि करते हुए जैकी भगनानी ने कहा, 'हमारी फिल्म एक जासूसी थ्रिलर है जो एक अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है। हम स्कॉटलैंड सहित कई वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे। हवाई अड्डा पुरानी संरचना के आधार पर बना है और हमारी फिल्म के साथ अच्छी तरह से मिक्स होता है।' अक्षय आज 53 वर्ष के हो गए और जन्मदिन पर वह काम कर रहे होंगे। हालांकि जैकी ने स्वीकार किया कि उन्होंने अक्षय के लिए एक विशेष योजना बनाई है।' इसके पहले टीम ने 6 अगस्त को यूके के लिए उड़ान भरी और 14-दिवसीय सेल्फ-आइसोलेशन अवधि का उपयोग करते हुए अपनी तैयारी जारी रखी।

जैकी ने कहा, 'यह शूट खास है क्योंकि एक्शन में वापस आना एक राहत की बात है। हमारे पास हर समय सेट पर एक कोविद अधिकारी होता है और सैनिटेशन, मास्क और अन्य एसओपी पर सख्ती बरती जा रही है।' जैकी ने आगे सूचित किया है कि अगले कुछ हफ्तों में वे ग्लासगो की सड़कों पर शूट करने लगेंगे। फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की भी अहम भूमिका में हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.